आजम खान ने कभी करीबी रहे BJP प्रत्याशी घनश्याम लोधी पर बोला हमला, कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1215387

आजम खान ने कभी करीबी रहे BJP प्रत्याशी घनश्याम लोधी पर बोला हमला, कही ये बड़ी बात

Azam Khan ने रामपुर लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार घनश्याम सिंह लोधी ( BJP Candidate Ghanshyam Lodhi) पर हमला बोलते हुए कहा की हमारे मुकाबले वो शख्स है, जिसका हमने नामांकन हेलीकॉप्टर से मंगाया था और जीतने पर एक मिठाई का दाना भी नहीं खाया. 

आजम खान.

रामपुर: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान (Azam Khan) ने शुक्रवार को अपने कार्यालय पर सपा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. उन्होंने आसिम राजा को जीतने का आह्वान किया. इस मौके पर आजम खान ने कहा कि मैं विधानसभा एक दिन के लिए गया हूं. भारतीय जनता पार्टी के वज़ीरों, विधायको से सिर नहीं उठाएं गए. मुझे मालूम था कि मुझसे आंख नहीं मिला सकेंगे. हमारे ऊपर बस एक ही जुल्म बाकी रह गया था, बची हुई जान भी निकाल ली जाती. 

घनश्याम सिंह लोधी पर बोला हमला 
आजम खान ने रामपुर लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार घनश्याम सिंह लोधी ( BJP Candidate Ghanshyam Lodhi) पर हमला बोलते हुए कहा की हमारे मुकाबले वो शख्स है, जिसका हमने नामांकन हेलीकॉप्टर से मंगाया था और जीतने पर एक मिठाई का दाना भी नहीं खाया. कभी किसी का काम हो जाए, तो मैं उससे मिठाई नहीं लेता. उससे कहता हूं कि या तो ठीक से हिसाब करो. वरना एक डिब्बे में कुछ नहीं होता, ले जाओ. देना है तो पूरी उजरत (पूरा हिसाब) दो. इसके बाद आजम खान ने मीडिया के कैमरे को देखते हुए बात काट दी और वहां मौजूद मीडियाकर्मियों पर भी बरस गए. गौरतलब है कि घनश्याम सिंह लोधी आजम खान के बेहद करीबी माने जाते हैं. इसी साल जनवरी में विधानसभा चुनाव से पहले उन्होंने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे.

ये भी पढ़ें- जमीनी विवाद में एक व्यक्ति की मौत, लापरवाही बरतने पर 4 पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज

 

यूपी विधानसभा चुनाव के नतीजों पर उठाए सवाल 
आजम खान ने यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के रिजल्ट पर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि पूरा मुल्क हैरत में और हैरानजदा है कि यूपी में सपा की सरकार क्यों नहीं बनी. हम हिसाब लगाते हैं, तो हमारा हिसाब-किताब फेल. जीतने वालों को अपनी जीत का भरोसा नहीं. हारने वालों को अपनी हार का यकीन नहीं. ये ऊपर वाला जनता है और हमें उसके फैसलों के सामने सिर झुका देना है, लेकिन यकीनन कुदरत कोई बड़ा फैसला करने वाली है. 

ये भी पढ़ें- UP Board Result 2022: इन ऑफिशियल वेबसाइट पर चेक करें रिजल्ट, यहां देखें आसान तरीका

WATCH LIVE TV

Trending news