मेरठ में सपा नेता के घर पर बदमाशों ने डाली डैकैती, लाखों की नकदी और जेवरात लेकर हुए फरार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1442208

मेरठ में सपा नेता के घर पर बदमाशों ने डाली डैकैती, लाखों की नकदी और जेवरात लेकर हुए फरार

Meerut news: गंगा नगर थाना क्षेत्र के मवाना रोड स्थित अमन विहार निवासी श्रवण चौधरी की बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान हैं. वह अपने बेटे और पुत्रवधू के साथ सो रहे थे. 

मेरठ में सपा नेता के घर पर बदमाशों ने डाली डैकैती, लाखों की नकदी और जेवरात लेकर हुए फरार

पारस गोयल/मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले बदमाशों ने डकैती की बड़ी घटना का अंजाम दिया है. यहां के एक सपा नेता के घर में बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है. सपा नेता के परिवार को बंधक बनाकर बदमाशों ने लाखों की नकदी और जेवरात लूट लिए और फरार हो गए. घटना से मेरठ पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है.

  1.  

  2.  

30 मिनट तक बंधक बनाकर लूट की वारदात को दिया अंजाम 
गंगा नगर थाना क्षेत्र के मवाना रोड स्थित अमन विहार निवासी श्रवण चौधरी की बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान हैं. वह अपने बेटे और पुत्रवधू के साथ सो रहे थे. मंगलवार की सुबह 5:30 बजे बदमाश घर में घुस गए.बदमाशों ने श्रवण को बंधक बना लिया. इसके बाद ऊपरी मंजिल पर बेटे और पुत्रवधू के दरवाजे खुलवाए. बेटे और पुत्रवधू भी दौड़े तो बदमाशों ने उनको भी बंधक बना लिया. पूरे परिवार को बंधक बनाकर बदमाशों ने पीटा और फिर घर में रखे सामान की जानकारी ली. बदमाशों ने करीब 30 मिनट तक घर खंगाला और फिर धमकी देकर आसानी से फरार हो गए. बदमाशों के जाने के बाद सपा नेता ने शोर मचाया तो आसपास के लोगों की भीड़ लग गई. 

क्या कहना है पुलिस का? 
एसएसपी रोहित सजवान ने बताया कि पुलिस को कुछ अहम सुराग मिले हैं. जल्द ही घटना का खुलासा भी कर दिया जाएगा, लेकिन बड़ी बात की है कि पश्चिम उत्तर प्रदेश में सर्दी की दस्तक के साथ ही अपराधिक वारदातों ने जोर पकड़ना शुरू कर दिया है. दिन निकलते ही डकैती की वारदात पुलिस के लिए चुनौती बन गई है. बदमाशों ने एसएसपी रोहित सजवान को खुलेआम चुनौती दी है. अब देखना यह होगा कि पुलिस कब तक इस घटना का खुलासा कर पाएगी. एसएसपी रोहित सजवान ने डकैती के खुलासे के लिए टीमें गठित की. 

Trending news