आजमगढ़: सपा नेता की महिलाओं से दबंगई, विरोध करने पर बेटी के साथ किया शर्मनाक हरकत
Advertisement

आजमगढ़: सपा नेता की महिलाओं से दबंगई, विरोध करने पर बेटी के साथ किया शर्मनाक हरकत

गालीबाज श्रीकांत त्यागी का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ कि आजमगढ़ जिले के महराजगंज क्षेत्र में ऐसा ही एक और मामला सामने आया है. जहां सपा नेता व नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष सीताराम कांदू व उसके गुर्गों ने एक किशोरी और उसके माता-पिता पर कहर बरपा रहे हैं.

आजमगढ़: सपा नेता की महिलाओं से दबंगई, विरोध करने पर बेटी के साथ किया शर्मनाक हरकत

वेदेंद्र शर्मा/आजमगढ़: गालीबाज श्रीकांत त्यागी का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ कि आजमगढ़ जिले के महराजगंज क्षेत्र में ऐसा ही एक और मामला सामने आया है. जहां सपा नेता व नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष सीताराम कांदू व उसके गुर्गों ने एक किशोरी और उसके माता-पिता पर कहर बरपा रहे हैं. इतना ही नहीं सपा नेता अपने पद की गरिमा को भूल गया और किशोरी के कपड़े को फाड़ दिया. इस पूरे घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं इस मारपीट में किशोरी समेत कुल 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिनका इलाज चल रहा है. दूसरी तरफ इस पूरे प्रकरण में पुलिस अब तक दबंग नगर पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं कर सकी है. आज़मगढ़ का यह सीताराम कान्दू खुलेआम घूम रहा है.

चेयरमैन का पति है सिताराम कांदू
आजमगढ़ के नगर पंचायत महराजगंज में सपा नेता सिताराम कांदू की पत्नी रेनू वर्तमान में चेयरमैन है और सिताराम प्रतिनिधि है. जानकारी के मुताबिक, सिताराम काफी दबंग व्यक्ति है. उस पर आए दिन अपने गुर्गो के साथ जमीन पर कब्जा करने और लोगों के साथ मारपीट करने के आरोप लगते रहते हैं. आरोप है कि पूर्व नगर अध्यक्ष ने कस्बा में एक मौर्या परिवार से 3 कड़ी जमीन की रजिस्ट्री कराया है. जबरिया 10 कड़ी पर कब्जा कर रहा है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

वायरल वीडियो में सपा नेता महिलाओं की पिटाई करते आ रहा है नजर 
वायरल वीडियो  10 दिन पहले का बताया जा रहा है. जिसमें सपा नेता अपने गुर्गो के साथ नजर आ रहा है. जमीन पर जबरन कब्जा करते हुए दिख रहा है. इस दौरान मौर्या परिवार इसका विरोध करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान सपा नेता सिताराम कांदू के गुर्गे मौर्या परिवार की पिटाई करते हुए दिख रहे हैं. बीच बचाव में आईं महिलाओं और युवतियों के साथ सपा नेता व उसके गुर्गे न सिर्फ मारपीट करते दिख रहे, बल्कि उनके कपड़े तक फाड़ दिए.मारपीट में तीन लोग घायल भी हुए हैं. 

इस मामले में तहरीर के बाद पुलिस ने दबंग सपा के नगर अध्यक्ष पर कोई कार्रवाई नहीं की है, लेकिन जब वीडियो वायरल हुआ तो आनन-फानन में पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया मगर सपा नेता पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है. जिससे खुलेआम सपा नेता घूम रहा है. वहीं पीडित परिवार अधिकारियों के चौखट पर न्याय की गुहार लगा रहे हैं. हालांकि इस मामले में पुलिस अभी जांच कर कार्रवाई करने की बात कह रही है. 

FUNNY VIRAL VIDEO: चारपाई पर पेड़ के नीचे आराम फरमा रहे थे चाचा, तभी आया लंगूर और...

Trending news