सपा विधायक ने मायावती को बताया डरपोक, कहा- बसपा सुप्रीमो को इस बात का लगा रहता है डर
Advertisement

सपा विधायक ने मायावती को बताया डरपोक, कहा- बसपा सुप्रीमो को इस बात का लगा रहता है डर

सपा विधायक इकबाल महमूद ने मायावती पर अभद्र टिप्पणी करते हुए कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती डरपोक है , जिन्हे हर वक्त ईडी और सीबीआई जांच का डर लगा रहता है. 

सपा विधायक ने मायावती को बताया डरपोक, कहा- बसपा सुप्रीमो को इस बात का लगा रहता है डर

सुनील सिंह/संभल: समाजवादी पार्टी के विधायक इकबाल महमूद का विवादित बयान सामने आया है. इकबाल महमूद ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस मुसलमानों की सबसे बड़ी दुश्मन है. सपा विधायक ने आरएसएस को कट्टर मुस्लिम विरोधी संगठन बताते हुए मुस्लिमों को परेशान करने का आरोप लगाया है. 

बसपा सुप्रीमो मायावती को बताया डरपोक 
सपा विधायक इकबाल महमूद ने बसपा सुप्रीमो मायावती और एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर भी निशाना साधा है. इकबाल महमूद ने एआईएमआईएम को बीजेपी की बी पार्टी बताया है.उन्होंने मायावती पर अभद्र टिप्पणी करते हुए कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती डरपोक है , जिन्हे हर वक्त ईडी और सीबीआई जांच का डर लगा रहता है. इस डर की वजह से मायावती कभी भी मुसलमानों के हक के लिए नहीं बोलती हैं. भाजपा मायावती को सपा के खिलाफ हथियार के तौर पर इस्तेमाल कर रही है. 

गुरुवार की देर शाम अपने आवास पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में  सपा विधायक ने बीजेपी और आरएसएस को मुसलमानों का सबसे बड़ा दुश्मन बताया है. सपा विधायक ने  आरएसएस को कट्टर मुस्लिम विरोधी संगठन बताया है. जिसके हर कार्यक्रम और बैठक में मुस्लिमों के खिलाफ रणनीति पर ही चर्चा की जाती है. उन्होंने भाजपा के पसमांदा मुसलमान सम्मेलन को लेकर कहा कि भाजपा के साथ सिर्फ लालची मुसलमान जुड़ रहे हैं. बीजेपी मुस्लिमों को परेशान कर अब शरीयत के लोगों के जरिए मुस्लिमों को खुश करने की कोशिश कर रही है, लेकिन बीजेपी अपने इस नापाक मकसद में कामयाब नहीं होगी.

Bhojpuri Song:हरियाणवी डांसर आरजू डिलोन पर चढ़ा पवन सिंह के गाने का ऐसा खुमार, डांस से जीत ली महफिल!

Trending news