मुंबई के घर से 2 करोड़ कैश मिलने और 40 करोड़ की विदेशी फ़ंडिंग के सवाल पर भड़के सपा एमएलसी पंपी जैन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1061408

मुंबई के घर से 2 करोड़ कैश मिलने और 40 करोड़ की विदेशी फ़ंडिंग के सवाल पर भड़के सपा एमएलसी पंपी जैन

Pumpy jain exclusive interview: पंपी जैन को कार्रवाई के दौरान उनकी फैक्ट्री की ओर ले जाया जा रहा था तो जी यूपी यूके संवाददाता जब्बार खान ने उनसे बात करने में सफलता हासिल कर ली.

मुंबई के घर से 2 करोड़ कैश मिलने और 40 करोड़ की विदेशी फ़ंडिंग के सवाल पर भड़के सपा एमएलसी पंपी जैन

Pumpy jain exclusive interview: कन्नौज. आयकर विभाग की छापेमारी के तीसरे दिन समाजवादी पार्टी के एमएलसी पुष्पराज जैन उर्फ पंपी जैन को आयकर विभाग की टीम उनके घर से उनकी फ़ैक्ट्री तक ले गई. जब उनको इस कार्रवाई के दौरान उनकी फैक्ट्री की ओर ले जाया जा रहा था तो जी यूपी यूके संवाददाता जब्बार खान ने आनन-फानन में उनसे बात करने में सफलता हासिल कर ली. उनसे सवाल पूछा गया कि तीन दिनों तक आपके यहां रेड हुई है, उस दौरान आपने क्या किया. इस पर पंपी का जवाब था कि खूब खाया पिया, आराम किया. 
जब उनसे पूछा गया कि आपके यहां से कुछ दस्तावेज और सबूत मिलने की बात सामने आई है, क्या इससे आपकी मुश्किलें बढ़ती हुई दिख रही हैं. इस पर पंंपी ने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है. जब उनसे पूछा गया कि सर्च ऑपरेशन का यह तीसरा दिन है, क्या यह मानें कि आयकर विभाग का यह ऑपरेशन अब खत्म हो गया है. इस पर पंपी जैन ने कहा कि नहीं यह ऑपरेशन अभी एक दो दिन और चलेगा. उनके मुंह से एक दो दिन और ऑपरेशन चलने की बात पर जब्बार ने प्रति प्रश्न किया कि जब आपके घर कुछ है ही नहीं तो फिर आयकर वाले आपके यहां इतने दिन से कर क्या रहे हैं, तो इस पर पंपी ने थोड़े मजाकिया और थोड़े व्यंग्यात्मक लहजे में कहा कि हम लोग दावत मना रहे हैं. जब उनसे पूछा गया कि आयकर वाले अभी आपको लेकर कहां जा रहे हैं, तो उस जगह के बारे में बताने से उन्होंने मना कर दिया. 

वीडियो यहां देखें: SUPER EXCLUSIVE INTERVIEW जी न्यूज ने छापे की कार्रवाई के बीच ही की पुष्पराज जैन (पंपी) से एक्सक्लूसिव बातचीत, देखें पूरा वीडियो 

बस, अब रुक जाओ...
मुंबई के घर से 2 करोड़ कैश मिलने और 40 करोड़ रूपये की विदेशी फ़ंडिंग की बात जब उनसे पूछी गई तो भड़कते हुए पंपी जैन ने कहा, बहुत सवाल जवाब हैं आपके. जब उनसे कहा गया कि क्या पीयूष जैन के यहां हुई छापेमारी से सतर्क होकर आपने अपने यहां के धन को ठिकाने लगा दिया तो इस सवाल से तिलमिलाए पुष्पराज जैन पंपी ने कहा कि बस अब रुक जाओ.

रेड को दिया पिकनिक का नाम   
इस पूरी बात के दौरान पंपी के चेहरे पर कोई शिकन नहीं थी. और वे इसे बार बार जताते भी रहे कि वे इस रेड से परेशान नहीं है. वे अपने चेहरे की चमक की ओर इशारा करके कहते रहे कि देखो मेरी शक्ल पर कोई टेंशन दिखती है आपको, मैं इससे बिल्कुल भी परेशान नहीं हूं. फैक्ट्री के अंदर जाते जाते पंपी जैन ने कहा कि हम तो फ्री हैं. अभी हम दो तीन दिन पिकनिक मनाएंगे.

WATCH LIVE TV

Trending news