सपा के रथ पर सवार OP Rajbhar बोले- 'जब तक BJP की विदाई नहीं, तब तक कोई ढिलाई नहीं'
Advertisement

सपा के रथ पर सवार OP Rajbhar बोले- 'जब तक BJP की विदाई नहीं, तब तक कोई ढिलाई नहीं'

पखनपुरा पहुंचे सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने लोगों को संबोधित करते हुए नारा दिया ''जब तक बीजेपी की विदाई नहीं, तब तक कोई ढिलाई नहीं''. राजभर ने कहा कि यह नारा आज से चालू करो. 

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और ओपी राजभर.

गाजीपुर: अगले साल उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Vidhansabha Chunav 2022) होने वाले हैं. इससे पहले पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे (Purvanchal Expressway) का क्रेडिट लेने को लेकर बीजेपी और सपा के बीच सियासी घमासान मचा हुआ है. पीएम मोदी द्वारा पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन करने के एक दिन बाद ही सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhikesh Yadav) भी चुनावी लहर में अपना दमखम दिखाने उतरे. अखिलेश यादव के नेतृत्व में गाजीपुर के पखनपुरा गांव सपा की विजय रथ यात्रा निकाली गई. उनके साथ सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (OP Rajbhar) भी थे. 

अखिलेश यादव को CM बनाओ, बिजली मुफ्त पाओ-राजभर 
पखनपुरा पहुंचे सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने लोगों को संबोधित करते हुए नारा दिया ''जब तक बीजेपी की विदाई नहीं, तब तक कोई ढिलाई नहीं''. राजभर ने कहा कि यह नारा आज से चालू करो. उन्होंने आगे कहा कि अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाओ. उत्तर प्रदेश में घरेलू बिजली बिल माफ कर दिया जाएगा. बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव- 2022 में समाजवादी पार्टी से गठबंधन करने के बाद सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर पहली बार अखिलेश यादव के साथ यात्रा में शामिल हुए. इससे पहले उन्होंने 27 अक्टूबर को अखिलेश यादव के साथ मऊ में जनसभा की थी. राजभर गाजीपुर से लखनऊ तक यात्रा में अखिलेश के साथ रहेंगे. 

ये भी पढ़ें- स्टूडेंट्स को 1 लाख का टैबलेट और 9 हजार का स्मार्टफोन देगी योगी सरकार,आया बड़ा अपडेट

"एक्सप्रेस-वे मानकों के अनुरूप नहीं"- अखिलेश यादव 
वहीं, यात्रा शुरू करने से पहले अखिलेश यादव ने प्रेस कांफ्रेंस की. मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का सपना समाजवादी पार्टी ने देखा था. अखिलेश ने आरोप लगाते हुए कहा कि एक्सप्रेस-वे मानकों के अनुरूप नहीं बना है. अखिलेश यादव ने कहा कि सपा सरकार बनने पर पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के किनारे किसानों की मंडियां बनाई जाएंगी. रोजगार के साधन उपलब्ध कराए जाएंगे. 

स्वतंत्र देव सिंह के बयान पर किया पलटवार
इस दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के अखिलेश के नींद न आने वाले बयान पर पलटवार करते हुए अखिलेश कहा कि आज पूरे दिन पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर चलना है. सोचो नींद किसे नहीं आएगी. गौरतलब है कि हाल ही में सपा के कई नेताओं के बीजेपी में शामिल होने पर स्वतंत्र देव सिंह ने कहा था कि अब अखिलेश यादव को नींद नहीं आएगी. उनके इसी बयान पर अखिलेश यादव ने प्रतिक्रिया दी. प्रेस ब्रीफिंग के बाद अखिलेश यादव ने पखनपुरा में जनता को संबोधित किया. इसके बाद पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे से विजय रथ यात्रा लेकर लखनऊ के लिए रवाना हो गए. 

ये भी पढ़ें- यूपी चुनाव से पहले भाजपा को मिली मजबूती, इन चार पार्टियों ने किया गठबंधन का ऐलान

 

WATCH LIVE TV

Trending news