Pratapgarh:तेज रफ्तार ट्रक ने ली दो सगे भाइयों की जिंदगी, कब नींद से जागेंगे RTO और पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1441116

Pratapgarh:तेज रफ्तार ट्रक ने ली दो सगे भाइयों की जिंदगी, कब नींद से जागेंगे RTO और पुलिस

प्रतापगढ़ से प्रयागराज परीक्षा देने जा रहे एक युवक और उसे स्टेशन तक छोड़ने जा रहे भाई की सड़क हादसे में मौत हो गई. हादसे की ट्रक की तेज रफ्तार बताई जा रही है. सवाल यह है कि ट्रक चालक और उसके मालिक पर कोई कार्रवाई होगी या फिर इस बार भी महज खानापूर्ति की जाएगी.

Pratapgarh:तेज रफ्तार ट्रक ने ली दो सगे भाइयों की जिंदगी, कब नींद से जागेंगे RTO और पुलिस

सुनील यादव/प्रतापगढ़: तेज रफ्तार ने एक ही घर के दो चिराग बूझा दिए. प्रयागराज में दो सगे भाईयों की सड़क हादसे में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि सुबह घर से प्रयागराज परीक्षा देने के लिए निकले थे. स्टेशन पहुंचने से पहले मिली मौत. मृतक राजेश और रिंकू टाउन एरिया के करिस्ता के रहने वाले थे. सड़क हादसा कोहड़ौर थाने के नए बाजार मोड़ पर हुआ है. बताया जा रहा है कि राजेश की परीक्षा होनी थी जिसके लिए भाई रिंकू सोनी उसे बाइक से कोहड़ौर रेलवे स्टेशन सरयू एक्सप्रेस ट्रेन पर बैठाने जा रहा था. अभी वह कोहड़ौर कस्बे के प्रयागराज अयोधया हाइवे के नए बाजार मोड़ तक पहुंचा था कि पीछे से तेज रफ्ताल से आ रहे ट्रक ने दोनों को कुचल दिया.

ट्रक चालक फरार

हादसे के बाद चालक ट्रक समेत फरार हो गया. ट्रक से कुचलने की वजह से दोनों की मौके पर मौत हो गई और देखते ही देखते मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई. युवकों को पहचानते ही इस बात की सूचना घर वालों को दी गई. इसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया और रोते बिलखते परिजन मौके पर पहुच गए. स्थानीय लोगों ने सड़क किनारे धरना दे दिया और एक्सीडेंट करने वाली ट्रक को पकड़कर लाने की बात करने लगे. बताया जा रहा है कि हादसे में शामिल ट्रक भाजपा नेता हरी प्रताप सिंह के ट्रांसपोर्ट का है. 

यह भी पढ़ें: गेस्ट हाउस पुलिस की रेड, आखिर क्यों आए थे 14 लड़के-लड़कियां, पुलिस कर रही जांच 

घर वाले अब पुलिस से दोषी ट्रक चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. इस हादसे ने एक बार फिर ट्रक चालकों की लापरवाही को उजागर कर दिया है. इससे आरटीओ और पुलिस विभाग की अनदेखी भी उजागर होती है. भीड़भाड़ वाले इलाके में जिस तेज रफ्तार से वाहन गुजरते हैं, उस पर तत्काल रोक लगाए जाने की जरुरत है. अन्यथा ऐसे हादसे होते ही रहेंगे.

Trending news