Kushinagar: एटीएम मशीन खाली कर गए चोर, चौकी से सिर्फ 500 मीटर दूरी पर वारदात
Advertisement

Kushinagar: एटीएम मशीन खाली कर गए चोर, चौकी से सिर्फ 500 मीटर दूरी पर वारदात

कुशीनगर में चोरों के हौसले इस कदर बुलंद हो गए कि एटीएम मशीन में डाले गए रुपये निकाल कर फरार हो गए. स्थानीय लोग पुलिस की सक्रियता पर सवाल उठा रहे हैं.

Kushinagar: एटीएम मशीन खाली कर गए चोर, चौकी से सिर्फ 500 मीटर दूरी पर वारदात

प्रमोद कुमार/कुशीनगर: कुशीनगर जनपद के तमकुहीराज कस्बा स्थित पूर्वी ओवरब्रिज चौराहा हरिहरपुर के पास बीते रात चोरों ने एटीएम में ही हाथ साफ कर दिया. अपराधी एसबीआई एटीएम को गैस कटर से काटकर उसमें रखे रुपये चुरा ले गए. वारदात के सबूत कैमरे में कैद न हों इसलिए चोरों ने सीसीटीवी कैमरा के वायर काट दिए थे. मौके पर एसपी धवल जायसवाल और डीआईजी जे रविन्द्र गोंड ने पहुंचकर जायजा लिया और चोरों का पकड़ने के लिए टीम गठित कर दी है. 

बताया जा रहा है कि कुशीनगर में सुबह भोर में उस वक्त अफरा तफरी मच गई, जब तमकुहीराज थाना क्षेत्र के पूर्वी ओवर ब्रिज चौराहा हरिहरपुर में एसबीआई का एटीएम लगा हुआ है, जिसमें 28 लाख रुपये डाला गया था. वह टूटाफुटा मिला. घटना की सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर जांच शुरू कर दी. 

यह भी पढ़ेंकेदारनाथ में घोड़ा-खच्चर से हुआ 101.34 करोड़ का कारोबार, 46 लाख यात्री पहुंचे
पुलिस की सक्रियता पर उठे सवाल
चोरी की घटना के बाद पुलिस की मुस्तैदी पर सवाल इसलिए भी उठ रहे हैं क्योंकि पुलिस चौकी 500 मीटर की दूरी पर है. चोरी की वारदात को लेकर स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस रात में गश्त नहीं कर रही है. पुलिस का भय चोरों को नहीं है. इसीलिए चौकी के काफी पास वारदात को अंजाम दे दिया है. वहीं व्यापारियों का कहना है कि एटीएम ही सुरक्षित नहीं है तो दुकानों की स्थिति क्या होगी. वहीं इस मामले में कई पुलिस कर्मियों में निलंबन की कार्रवाई हुई है. इसमें उपनिरीक्षक समेत 4 सिपाही पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई हुई है. चोरी के मामले में एसपी धवल जायसवाल ने कहा कि मौके से कुछ अहम सबूत मिले हैं. चोरों को पकड़ने के लिए टीम बनाई गई है जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा.

Trending news