वाराणसी में ट्रिपल मर्डर, मां-बेटी और बेटे का खून से लथपथ शव मिला, शक की सूई दामाद पर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1525936

वाराणसी में ट्रिपल मर्डर, मां-बेटी और बेटे का खून से लथपथ शव मिला, शक की सूई दामाद पर

Triple Murder in Varanasi: वाराणसी के राजा तालाब क्षेत्र की घटना. पति से अलग बच्‍चों के साथ रह रही थी महिला.  

वाराणसी में ट्रिपल मर्डर, मां-बेटी और बेटे का खून से लथपथ शव मिला, शक की सूई दामाद पर

Triple Murder in Varanasi: वाराणसी के राजा तालाब क्षेत्र में दिन दहाड़े 3 लोगों की हत्‍या से पूरे इलाके सनसनी फैल गई. गुरुवार को मां-बेटे और बेटी का शव खून से लथपथ घर में पड़ा मिला. तीनों के शरीर में चोट के निशान मिले हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

दो दिन पूर्व दामाद और बेटी में हुई थी कहासुनी 
दरअसल, वाराणसी में राजा तालाब क्षेत्र के मिल्कीपुर गांव में रानी अपनी बेटी पूजा और बेटे मोहन के साथ रहती थी. बताया गया कि रानी अपने पति भोला नाथ गुप्‍ता से पिछले 6 साल से अलग अपने बच्‍चों के साथ रह रही थी. बीते रविवार को परिवार में विवाद के बाद सोमवार को दामाद अरविंद अपनी पत्नी पूजा और दो बच्चों के साथ ससुराल मिल्कीपुर गांव आया. पत्नी को काफी समझाया लेकिन वह घर जाने के लिए तैयार नहीं हुई. इसके बाद वह बच्‍चों को छोड़कर अपने घर चला गया. 
 
चेहरा और सिर बुरी तरह कुचला मिला 
इसी बीच गुरुवार को सुबह देर तक रानी गुप्ता के घर का दरवाजा नहीं खुलने पर आसपास के लोगों ने आवाज लगाई. घर के अंदर से कोई जवाब न मिलने पर पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुई तो कमरे के अंदर फर्श पर खून से लथपथ तीनों का शव पड़ा मिला. तीनों के चेहरे और सिर को बुरी तरह से कुचला गया था, ताकि शव की पहचान न हो सके. 

दामाद की तलाश में जुटी पुलिस 
पुलिस के मुताबिक, तीनों शवों को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया. घर के अंदर खून से लथपथ बांका, हंसिया, डंडा और टूटी पड़ी कुर्सियां मेज मिली हैं. फॉरेंसिक टीम मौके से साक्ष्य जुटा रही है. आसपास के लोगों ने दामाद अरविंद पर हत्‍या का शक जताया है. पुलिस के मुताबिक, अरविंद अपने घर से लापता है. 

एक दिन पुराना लग रहा शव  
अपर पुलिस आयुक्त संतोष सिंह ने बताया कि ऐसा लग रहा है कि हत्‍या एक दिन पहले की गई है. पुलिस को आशंका है कि महिला के दामाद ने वारदात को अंजाम दिया है. फिलहाल दामाद की तलाश की जा रही है, वह अपने घर से गायब है. जल्‍द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

WATCH: जोशीमठ की तरह यूपी के इस जिले में घरों में पड़ी दरारें, दहशत में लोग

Trending news