प्रयागराज हत्याकांड में अंडरवर्ल्ड का हाथ!, यूपी एसटीएफ शॉर्प शूटरों की खंगाल रही कुंडली
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1597444

प्रयागराज हत्याकांड में अंडरवर्ल्ड का हाथ!, यूपी एसटीएफ शॉर्प शूटरों की खंगाल रही कुंडली

Umesh Pal Hatyakand :  जांच एजेंसियों ने आशंका जाहिर की है कि अंडरवर्ल्ड में छोटा राजन गिरोह से जुड़े शूटरों ने हत्‍या को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि छोटा राजन गिरोह से जुड़े यूपी के कई अपराधी जांच एजेंसियों के रडार पर हैं. 

प्रयागराज हत्याकांड में अंडरवर्ल्ड का हाथ!, यूपी एसटीएफ शॉर्प शूटरों की खंगाल रही कुंडली

Umesh Pal Hatyakand : प्रयागराज के चर्चित उमेश पाल हत्‍याकांड में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं. अब उमेश पाल हत्‍याकांड के तार अंडरवर्ल्‍ड से जुड़ते नजर आ रहा है. पुलिस ने अंडरवर्ल्ड से जुड़े हुए शूटरों के शामिल होने की आशंका जताई है. इसके बाद जांच एजेंसियों ने अंडरवर्ल्‍ड के एंगल पर भी तफ्तीश शुरू कर दी है. वहीं, यूपी एसटीएफ शॉर्प शूटरों की कुंडली खंगाले में जुट गई है. 

अंडरवर्ल्ड से जुड़े अपराधियों पर निगरानी तेज 
उमेश पाल हत्‍याकांड को 10 दिन बीत गए हैं. हालांकि अभी पुलिस के हाथ खाली हैं. इसी बीच जांच एजेंसियों ने आशंका जाहिर की है कि अंडरवर्ल्ड में छोटा राजन गिरोह से जुड़े शूटरों ने हत्‍या को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि छोटा राजन गिरोह से जुड़े यूपी के कई अपराधी जांच एजेंसियों के रडार पर हैं. इतना ही नहीं यूपी STF की टीम अंडरवर्ल्ड से जुड़े हुए जेलों में बंद यूपी के कुछ शातिर अपराधियों की कुंडली खंगाल रही है. 

...तो अतीक गैंग ने छोटा राजन के गुर्गों का लिया साथ 
बता दें कि साल 2006 में हुए मुंबई के चर्चित काला घोड़ा शूटआउट को अंजाम देने वाले छोटा राजन के गुर्गों की हालिया गतिविधियों पर पैनी नजर रखी जा रही है. जांच एजेंसियों को आशंका है कि छोटा राजन के यह गुर्गे अतीक गैंग के कुछ सदस्यों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दे सकते हैं. उमेश पाल शूटआउट के वक्त बदमाशों ने जिस तरह बेखौफ होकर बिना नकाब पहने ही गोलियां बरसाई थीं, उससे जांच एजेंसियों का शक गहराता जा रहा है. 

छोटा राजन के गुर्गों ने 15 साल पहले भी दिया घटना को अंजाम 
जांच एजेंसियों के रडार पर छोटा राजन गिरोह से जुड़े अंबेडकर नगर के रहने वाले खान मुबारक, जेल में बंद जफर सुपारी, प्रयागराज के राजेश यादव और बच्चा पासी के साथ ही सुल्तानपुर जिले के रहने वाले आजाद अंसारी ऊर्फ नाना के साथ ही कई अन्य लोग भी हैं. वहीं, आजाद अंसारी उर्फ नाना कुछ सालों पहले प्रयागराज जेल में बंद था. उसने प्रयागराज की जेल में रहते हुए ही मुंबई के भिवंडी इलाके के केबल कारोबारी संतोष शेट्टी पर फायरिंग करा कर 25 लाख रुपये की रंगदारी मांगने की साजिश रची थी. गौरतलब हो कि छोटा राजन के कुछ गुर्गों ने प्रयागराज में 15 साल पहले पोस्ट ऑफिस लूट कांड को अंजाम दिया था. 

WATCH: अतीक अहमद के करीबियों पर शिकंजा तेज, जफर अहमद के बाद सफदर अली के घर पर बुलडोजर एक्शन की तैयारी

Trending news