अतीक अहमद की बीवी का आरोप, योगी सरकार के मंत्री के इशारे पर हुआ प्रयागराज हत्याकांड, शौहर और बेटों को बताया बेकसूर
Advertisement

अतीक अहमद की बीवी का आरोप, योगी सरकार के मंत्री के इशारे पर हुआ प्रयागराज हत्याकांड, शौहर और बेटों को बताया बेकसूर

Prayagraj: राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या के बाद माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन ने सरकार के मंत्री पर बड़ा आरोप लगाया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

अतीक अहमद की बीवी का आरोप, योगी सरकार के मंत्री के इशारे पर हुआ प्रयागराज हत्याकांड, शौहर और बेटों को बताया बेकसूर

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश में राजू पाल हत्याकांड (Raju Pal Murder Case) के मुख्य गवाह उमेश पाल के मर्डर ( Umesh Pal Murder Case) ने एक नया मोड़ ले लिया है. बीएसपी विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल (Umesh Pal) की हत्या के बाद योगी सरकार के मंत्री पर माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन ने बड़ा आरोप लगाया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

आपको बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड को लेकर अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन का बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि हत्या करवाने की ये साजिश योगी सरकार के मौजूदा मंत्री के इशारे पर रची गई है. शाइस्ता ने सीएम योगी को पत्र लिखकर उमेश पाल की हत्या को विरोधियों की साजिश बताया है. पत्र में बताया गया कि बीएसपी से महापौर प्रत्याशी बनाए जाने के चलते उमेश पाल की हत्या की साजिश रची गई है.

इस मामले में शाइस्ता परवीन का कहना है कि वह चुनाव न लड़ सकें इसलिए उमेश पाल की हत्या कराई गई है. वहीं, सीएम योगी को भेजे गए पत्र में शाइस्ता ने अतीक और देवर अशरफ की हत्या की आशंका भी जताई है. उन्होंने पूछताछ के बहाने पति, देवर और जेल में बंद दो बेटों की हत्या की आशंका जताई है. इतना ही नहीं उन्होंने प्रयागराज के पुलिस कमिश्नर और एडीजी एसटीएफ को व्यक्तिगत विरोधी बताया है.

आपको बता दें कि शाइस्ता परवीन ने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रयागराज के पुलिस कमिश्नर और एडीजी एसटीएफ दोनों अधिकारी मिलकर उनके पति अतीक अहमद, देवर अशरफ और बेटे अली व उमर की हत्या की साजिश रच रहे हैं. उन्होंने पति और देवर बेटों को निर्दोष बताया है. इसी के साथ ही उन्होंने सीएम योगी को भेजे गए पत्र में उमेश पाल हत्याकांड की सीबीआई जांच कराने की मांग की है.
 
आपको बता दें कि कल ही सरकार के पूर्व मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने परिजनों से मुलाकात की थी. उन्होंने मृतक उमेश पाल की पत्नी जया पाल और मां शांति देवी से बातचीत भी की थी. इस दौरान पूर्व कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा था कि इस मुश्किल घड़ी में पूरी सरकार उनके साथ है. उन्होंने बताया था कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनकी बातचीत हुई है. पूरी घटना को लेकर उन्होंने साफ किया है कि आप परिजनों को आश्वस्त करिए कि आरोपियों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा. प्रयागराज शहर पश्चिमी से विधायक सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा, जो भी लोग इस दुस्साहसिक वारदात में शामिल है, उनको बख्शा नहीं जाएगा. इन सबके बीच मृतक की पत्नि का सरकार के मंत्री पर लगाया गया आरोप अपने आप में बड़े सवाल खड़े करता है.

Trending news