सहारनपुर: 'मंत्री' के मौसा को बिजली विभाग के JE को धमकाना पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1402342

सहारनपुर: 'मंत्री' के मौसा को बिजली विभाग के JE को धमकाना पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Saharanpur News: 15 अक्टूबर को बड़गांव में बिजली कनेक्शन काटने पर आरोपी राजेश ने जेई ब्रिज गोपाल सिंह को फोन किया था. 

सहारनपुर: 'मंत्री' के मौसा को बिजली विभाग के JE को धमकाना पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नीना जैन/सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में बिजली का कनेक्शन काटने खुद को मंत्री का मौसा बताकर जेई को धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने 15 अक्टूबर को बिजली विभाग के जेई को जिंदा जलाने और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी. जिसका एक ऑडियो भी वायरल हुआ था. जेई की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया था. 

15 अक्टूबर को बड़गांव में बिजली कनेक्शन काटने पर आरोपी राजेश ने जेई ब्रिज गोपाल सिंह को फोन किया था. बिजली कनेक्शन उसकी पत्नी सपना के नाम पर था, जिस पर एक लाख रुपए बिजली विभाग का बकाया था. जिससे बौखलाए आरोपी ने जेई से गाली-गलौज कर जिंदा जलाने की धमकी दी थी. दहशत में आए जेई ने थाने में तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

देवबंद के गांव सिसौनी में सपना पत्नी राजेश राजपूत के नाम घरेलू बिजली कनेक्शन है. उपभोक्ता पर एक लाख से अधिक का बकाया होने पर विभाग ने 13 अक्टूबर को उसका कनेक्शन काटकर केबल उतार दिया था. आरोप है कि उपभोक्ता के पति राजेश राजपूत ने शिमलाना फीडर पर तैनात जेई ब्रजगोपाल सिंह के यूजीसी नंबर पर काल करके गाली-गलौज की. जेई को शीघ्र ही कनेक्शन चालू न करने पर जिंदा जलाने की धमकी दी थी. धमकी में प्रदेश सरकार के  राज्यमंत्री बृजेश सिंह सहित सरकार में बैठे लोगों को भी देख लेने की बात कही गई. 

इसके बाद धमकी से दहशत में आए जेई ने थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी. जेई ने पुलिस को वह ऑडियो भी दी है, जिसमें उपभोक्ता द्वारा धमकी दी जा रही है. पुलिस ने आईपीसी की धारा 353, 504 व 506 के तहत रिपोर्ट दर्ज किया था. 

Trending news