साक्षी महाराज ने बोला ओवैसी पर हमला, कहा-'गीदड़ लोग धमकी देते हैं, उससे ज्यादा कुछ नहीं कर सकते'
Advertisement

साक्षी महाराज ने बोला ओवैसी पर हमला, कहा-'गीदड़ लोग धमकी देते हैं, उससे ज्यादा कुछ नहीं कर सकते'

UP Chunav 2022: अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले उन्नाव से भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janata Party) के सांसद एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. बीजेपी सांसद ने ओवैसी पर हमला बोलते हुए कहा कि आने वाले समय में उनका इलाज होने वाला है. 

File Photo

उन्नाव:  अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले उन्नाव से भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janata Party) के सांसद एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने असदुद्दीन ओवैसी के लिए बेहद अशोभनीय शब्दों का इस्तेमाल किया है. उन्होंने ओवैसी को गीदड़ बताया है. सांसद शनिवार को खेल स्पर्धा प्रतियोगिता के मौके पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्पोर्ट्स स्टेडियम पहुंचे थे. उस दौरान उन्होंने AIMIM प्रमुख पर जमकर हमला बोला.

  1. गीदड़ केवल धमकी दे सकता हैं,और कुछ नही कर सकता-साक्षी महाराज
  2. मथुरा में भी भव्य मंदिर का निर्माण होगा-साक्षी 
  3. इसे राजनीति दृष्टि से न देखा जाए-BJP सांसद

'जालीदार टोपी वाले और लुंगी छाप' गुंडों पर बरसे केशव प्रसाद मौर्य, कांग्रेस ने कहा बीजेपी हताश, होने वाला है सूपड़ा साफ

सांसद साक्षी महाराज ने ओवैसी को बताया गीदड़
बीजेपी सांसद ने ओवैसी पर हमला बोलते हुए कर कि वह गीदड़ हैं और गीदड़ लोग धमकी देते हैं, उससे ज्यादा  कुछ नहीं कर सकते हैं. मुझे लगता है की आने वाले समय में उनका इलाज होने वाला है. उन्होंने सीडीओ उन्नाव को ओवैसी द्वारा धमकी देने के सवाल पर ऐसा कहा. बता दें कि सीडीओ ने बाराबंकी में तैनाती के दौरान अवैध ढांचा गिरवाया था.

मथुरा में भी होगा भव्य मंदिर का निर्माण
उन्नाव के पंडित दीन दयाल स्टेडियम (Pandit Deen Dayal Stadium) में सासंद खेल स्पर्धा के उदघाटन अवसर पर साक्षी महाराज ने कहा कि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मथुरा (Mathura) के मंदिर के नवनिर्माण व जीर्णोद्धार की जो बात कही है, उसका वह स्वागत करते हैं. साक्षी महाराज ने कहा कि आयोध्या व काशी का निर्माण तो ही रहा है, अकेला मथुरा रह गया है. मथुरा में भी भव्य मंदिर का निर्माण किया जाएगा. इस राजनीति दृष्टि से न देखा जाए. मथुरा में भी हिंदू और मुस्लिम भाई आपस में बैठकर हल निकाल लेंगे. और इसके बाद भव्य मंदिर का निर्माण होगा.

डिप्टी सीएम ने किया था ट्वीट
आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बुधवार को कहा था कि अयोध्या और काशी में भव्य मंदिर निर्माण जारी है और मथुरा में मंदिर निर्माण की तैयारी की जा रही है. मौर्य ने एक ट्वीट में कहा, “अयोध्या, काशी भव्य मंदिर निर्माण जारी है, मथुरा की तैयारी है. जय श्रीराम, जय शिवशम्भू, जय श्री राधेकृष्ण.

UP Assembly Elections: यूपी विधानसभा चुनाव नहीं लड़ पाएंगे 257 उम्मीदवार, जानिए EC ने क्यों किया डिस्‍क्‍वालिफाई?

'यूपी-उत्तराखंड में हलचल': फटाफट डालें आज होने वाली बड़ी खबरों पर नजर, पूरे दिन सुर्खियों में रहेगी ये NEWS

WATCH LIVE TV

Trending news