'जालीदार टोपी वाले और लुंगी छाप' गुंडों पर बरसे केशव प्रसाद मौर्य, कांग्रेस ने कहा-बीजेपी हताश, होने वाला है सूपड़ा साफ
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1040568

'जालीदार टोपी वाले और लुंगी छाप' गुंडों पर बरसे केशव प्रसाद मौर्य, कांग्रेस ने कहा-बीजेपी हताश, होने वाला है सूपड़ा साफ

UP के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि बीजेपी सरकार ने लुंगी और जाली वाली टोपी लगाकर रायफल, बंदूक लेकर चलने वालों से निजात दिलाया है. इस बयान से राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई है....

File Photo

मयूर शुक्ला/लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अगले साल यूपी विधानसभा चुनाव (UP Vidhansabha Chunav 2022) होने हैं. सभी राजनीतिक पार्टियां वोटों की राजनीति खेलने में लग गईं है. सभी दल अपने-अपने हिसाब से जनता के वोटबैंक को साधने में जुट गए है. ताजा मामला यूपी के उपमुख्यमंत्री सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Kesav Prasad Maurya) का सामने आया है. उन्होंने एक सभा में बाहुबली और पूर्व सासंद अतीक अहमद और समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा. बिना नाम लिए कहा कि एक वर्ग विशेष की तरफ इशारा करते हुए कहा कि प्रयागराज के सिविल लाइंस में उनका आतंक था. लुंगी और जालीवाली गोल टोपी लगाकर गाड़ियों में रायफल लेकर गुंडे घूमा करते थे. वहीं इस बयान के सामने आने के बाद कांग्रेस की प्रतिक्रिया सामने आई है.  

UP Assembly Elections: यूपी विधानसभा चुनाव नहीं लड़ पाएंगे 257 उम्मीदवार, जानिए EC ने क्यों किया डिस्‍क्‍वालिफाई?

केशव के बयान पर कांग्रेस का पलटवार

उत्तर प्रदेश कांग्रेस (congress) के डिजिटल मीडिया संयोजक/ प्रवक्ता अंशू अवस्थी (Anshu Awasthi) ने कहा कि बीजेपी के स्टूल वाले उपमुख्यमंत्री केशव मौर्या का टोपी और लूंगी को लेकर बयान बीजेपी की हताशा है. अभी से हार मान कर अपने कामों की बात ना कर धर्म और टोपी लूंगी की अपमानजनक टिप्पणी कर रहे हैं. अंशु अवस्थी ने कहा कि भाजपा चाहे जितना प्रयास कर ले वह अपनी असफलताओं को इस तरीके के बयान देकर छिपा नहीं पाएगी.  कांग्रेस पार्टी ने जो प्रतिज्ञाएं ली है उससे जनता का हित होगा बीजेपी के इन बयानों से नहीं. उन्होंने कहा कि साल 2022 में भाजपा का सूपड़ा साफ होने जा रहा है, जनविरोधी महिलाओं को अपमान करने वाली, किसानों पर गाड़ी चढ़ाने वाली बीजेपी 50 सीटों से नीचे जा रही है.

केशव प्रसाद मौर्य ने दिया था ये बयान
बता दें कि  यूपी के डिप्टी सीएम उत्तर प्रदेश के केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya of Uttar Pradesh) ने शुक्रवार को प्रयागराज में आयोजित व्यापारियों के सम्मेलन में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साथा. संगमनगरी में डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा कि 2017 विधानसभा चुनाव से पहले लुंगी छाप और जालीदार टोपी लगाए गुंडे बन्दूक गोली लेकर व्यापारियों को डराने का काम करते थे. बीजेपी ने इन लोगों से निजात दिलाई है. मौर्य ने कहा था कि जब से बीजेपी सरकार बनी है ये गुंडे दिखाई नहीं देते है. केशव ने कहा कि यह व्यवस्था इसलिए बनी हुई है क्योंकि आपने कमल का फूल खिलाने का काम किया है. सपा में केवल गुंडे माफिया भरे है, उन्हें निकाल दें तो सपा बचेगी क्या?

शर्मनाक: मां को घर में कैद कर घूमने निकल गया बेटा, भूख से तड़प-तड़प कर बुजुर्ग महिला ने तोड़ा दम

इसके अलावा केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा के टिकट से सांसद रहे अतीक अहमद पर निशाना साधते हुए कहा कि ये गुंडे व्यापारियों की जमीन पर कब्जा करते थे और शिकायत नहीं करने की भी धमकी देते थे. सिविल लाइंस का इलाका बहुत ही शांतिपूर्ण इलाका माना जाता था,लेकिन इस इलाके को भी अशांत करने के लिए ये गुंडे गाड़ियों में हथियार लेकर जाते थे.

Mole on Palms: अगर आपकी हथेली पर इस तरफ है तिल तो बरसेगा पैसा, भाग्य के बारे में भी मिलेगी जानकारी

WATCH LIVE TV

Trending news