साक्षी महाराज ने ओवैसी को बता दिया गधा! राम मंदिर को लेकर बोली थी यह बड़ी बात
Advertisement

साक्षी महाराज ने ओवैसी को बता दिया गधा! राम मंदिर को लेकर बोली थी यह बड़ी बात

साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने कहा कि वह 'हैदराबादी दाढ़ी वाला' कहता था राम मंदिर (Ram Mandir) के निर्माण पर खून की नदियां बह जाएंगी. राम के मंदिर के लिए एक भी ईंट का टुकड़ा नहीं रखा जा सकता, खून-खराबा हो जाएगा. लेकिन, अब विश्व के सबसे भव्य मंदिर का निर्माण हो रहा है और एक खून का कतरा भी नहीं गिरा...

साक्षी महाराज ने ओवैसी को बता दिया गधा! राम मंदिर को लेकर बोली थी यह बड़ी बात

गौरव श्रीवास्तव/औरैया: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) से पहले सभी राजनीतिक दलों का अलग ही रंग दिखने लगता है. सभी एक दूसरे पर हमलावर हो अजीबोगरीब बयान देने लगते हैं. इसी बीच औरैया के नगला जयसिंह पहुंचे उन्नाव के भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने जनसभा में विवादित बात बोल दी. सांसद साक्षी महाराज ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) पार्टी के अध्यक्ष और हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी को गधा बता दिया. 

अगर ऐसा होता है तो...मुख्तार, शाही और लल्लू समेत ये 45 विधायक नहीं लड़ सकेंगे 2022 का UP चुनाव

राम मंदिर को लेकर दिया था बयान
उन्होंने कहा कि वह हैदराबादी दाढ़ी वाला कहता था राम मंदिर के निर्माण पर खून की नदियां बह जाएंगी. राम के मंदिर के लिए एक भी ईंट का टुकड़ा नहीं रखा जा सकता, खून-खराबा हो जाएगा. लेकिन, अब विश्व के सबसे भव्य मंदिर का निर्माण हो रहा है और एक खून का कतरा भी नहीं गिरा.

PM Modi ने की घोषणा, 3 जनवरी से शुरू होगा 15 से 18 साल के बच्चों के लिए वैक्सीनेशन

शान से लहरा रहा है तिरंगा: साक्षी महाराज
उन्नाव सांसद साक्षी महाराज ने यह भी कहा कि पीएम मोदी अवतारी पुरुष हैं. कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक तिरंगा आसमान में शान से लहरा रहा है. क्योंकि मोदी है, तो मुमकिन है. उन्होंने कहा कि हज़ारों सालों में एक बार मोदी जैसा व्यक्ति जन्म लेता है. इससे पहले उत्तर प्रदेश सरकार के कृषि राज्यमंत्री लाखन सिंह राजपूत ने केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों के बारे में विस्तार से चर्चा की और जिले के विकास के बारे में भी बताया .

Kanpur Raid: इत्र कारोबारी से अफसरों ने पूछा, कहां से आए इतने पैसे? पीयूष जैन का जवाब सुन छूट जाएगी हंसी

साक्षी महाराज ने पहले भी किया था ओवैसी पर वार
वहीं, ओवैसी द्वारा कानपुर में दिए गए आपत्तिजनक भाषण, ''मोदी हिमालय चला जाएगा-योगी मठ चला जाएगा तो तुम्हे बचाएगा कौन?'' पर उन्नाव के बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने बीते दिन पलटवार किया. साक्षी महाराज ने कहा, "मुझे लगता है ओवैसी कहां जाएंगे इस बात की चिंता करें. ओवैसी को ठीक करने के लिए हमारा हैदराबाद का टी. राजा ही, हमारा बेटा ही पर्याप्त है. हिम्मत हो तो ओवैसी उसी से पहले बात कर लें, योगी-मोदी तक तो बाद में आएं."

WATCH LIVE TV

Trending news