UP Chunav 2022: चुनाव में लगी ड्यूटी तो कोई बीमार तो किसी की शादी, नाम हटवाने के लिए लग रही डीएम से गुहार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1074455

UP Chunav 2022: चुनाव में लगी ड्यूटी तो कोई बीमार तो किसी की शादी, नाम हटवाने के लिए लग रही डीएम से गुहार

UP Chunav 2022:  मैं पहले से बीएलओ ड्यूटी पर कार्यरत हूं, दुबारा से निर्वाचन कार्य में ड्यूटी लगा दी गई है. 10 फरवरी 2022 को मेरी शादी है. शादी की वजह से मैं दोनों ही कार्य करने में असमर्थ हूं. इसलिए मुझे दोनों ही कार्य से मुक्त किया जाए जिससे कि मैं अपनी शादी का कार्य आसानी से कर सकूं.

UP Chunav 2022: चुनाव में लगी ड्यूटी तो कोई बीमार तो किसी की शादी, नाम हटवाने के लिए लग रही डीएम से गुहार

अलीगढ़: विधानसभा चुनावों के मद्देनजर अपनी ड्यूटी हटवाने के लिए टीचर अपनी शादी का कार्ड लेकर जिलाधिकारी आवास पहुंचे जहां अपर नगर मजिस्ट्रेट को डीएम के नाम ज्ञापन देकर ड्यूटी हटवाने की गुहार लगाई. जिलाधिकारी आवास पर शिकायत लेकर आई टीचर ने कहा कि मेरी बीएलओ में ड्यूटी लगी है और मेरी 10 फरवरी की शादी है. मुझे उस दिन बूथ पर बैठना है. मेरा विद्यालय का नाम प्राथमिक विद्यालय हमदपुरा है, में अतरौली में कार्यरत हूं. मैं चाहती हूं मेरा बीएलओ का कार्य से मुक्त किया.

हरे कपड़े में लिपटी किताब अलमारी में रखते हुए पत्नी से बोला छूना नहीं-मैं मुस्लिम धर्म ग्रहण करना चाहता हूं फिर....

ड्यूटी से कार्यमुक्त करने की गुहार
वहीं प्राथमिक विद्यालय गंगीरी से आये अमित कुमार ने कहा कि मैं पहले से बीएलओ ड्यूटी पर कार्यरत हूं, दुबारा से निर्वाचन कार्य में ड्यूटी लगा दी गई है. 10 फरवरी 2022 को मेरी शादी है. शादी की वजह से मैं दोनों ही कार्य करने में असमर्थ हूं. इसलिए मुझे दोनों ही कार्य से मुक्त किया जाए जिससे कि मैं अपनी शादी का कार्य आसानी से कर सकूं.

डीएम के नाम ज्ञापन
उत्तर प्रदेश जूनियर हाई स्कूल शिक्षक संघ के जिला महामंत्री मुकेश कुमार गहराना ने कहा कि हमने अपना डीएम के नाम ज्ञापन दिया है. हमारे टीचर्स जो विकलांग हैं, गंभीर रूप से बीमार ,पीड़ित हैं और पति पत्नी जॉब में हैं उनकी ड्यूटी लगा दी गई है. हमारा निवेदन है कि एक ड्यूटी काट दी जाय और जो लोग शादीशुदा हैं और जिनकी 10 तारीख को ही शादी है उनकी भी ड्यूटी काट दी जाय. यह ज्ञापन डीएम के नाम दिया है, हमें उम्मीद है कि डीएम साहब इस पर अमल करेंगी. ऐसे 35-40 लोगों का आवेदन हमारे पास आ चुका है.

सपा परिवार में BJP की सेंध: छोटी बहू अपर्णा यादव के बाद मुलायम के साढ़ू प्रमोद कुमार भी आज होंगे बीजेपी में शामिल!

अपर नगर मजिस्ट्रेट द्वितीय ने बताया
अपर नगर मजिस्ट्रेट द्वितीय सुधीर कुमार सोनी ने जानकारी देते हुए बताया कि अलीगढ़ जनपद के शिक्षक ने इनके द्वारा अवगत कराया गया है ऐसे शिक्षक जो पति-पत्नी दोनों ही सरकारी सेवा में है. कुछ विकलांग लोग और कुछ ऐसे जिनकी स्वयं की शादी है. ऐसे करीबन 35/40 मामले हैं तो इसके लिए शासनादेश आ गया है कि पति पत्नी नौकरी में तो चुनाव में एक ही को लगाया ,एक को एग्जिट किया जाय तो सभी प्रकरणों को ले लिया गया है अभी यहां से कार्मिक ड्यूटी लगती है.

यूपी-उत्तराखंड हलचल: अपर्णा यादव के बीजेपी में शामिल होने के बीच और भी हैं गर्मागर्म खबरें जो पूरे दिन छाई रहेंगी, डालें नजर

UP Election: सपा से हमारा नहीं होगा कोई गठबंधन, अखिलेश को दलितों की जरूरत नहीं-भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news