सपा परिवार में BJP की सेंध: छोटी बहू अपर्णा यादव के बाद मुलायम के साढ़ू प्रमोद कुमार भी आज होंगे बीजेपी में शामिल!
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1074432

सपा परिवार में BJP की सेंध: छोटी बहू अपर्णा यादव के बाद मुलायम के साढ़ू प्रमोद कुमार भी आज होंगे बीजेपी में शामिल!

UP Chunav 2022: प्रमोद गुप्ता मुलायम सिंह की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता(अब साधना यादव) के बहनोई हैं...वे औरेया जिले की बिधूना सीट से विधायक रह चुके हैं. समाजवादी पार्टी से वर्ष 2012 में इस सीट पर विधायक रहे प्रमोद कुमार गुप्ता उर्फ एलएस बीजेपी में शामिल हो जाएंगे...आज अपर्णा यादव भी बीजेपी ज्वाइन कर सकती हैं.

सपा परिवार में BJP की सेंध: छोटी बहू अपर्णा यादव के बाद मुलायम के साढ़ू प्रमोद कुमार भी आज होंगे बीजेपी में शामिल!

UP Chunav 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) से ठीक पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने मुलायम परिवार में सेंध लगा दिया है. आज मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की छोटी बहू अपर्णा यादव (Aparna Yadav) बीजेपी का दामन थाम सकती हैं तो वहीं मुलायम सिंह के साढ़ू और पूर्व विधायक प्रमोद गुप्ता आज कमल का फूल थाम सकते हैं.

यूपी-उत्तराखंड हलचल: अपर्णा यादव के बीजेपी में शामिल होने के बीच और भी हैं गर्मागर्म खबरें जो पूरे दिन छाई रहेंगी, डालें नजर

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के साढ़ू हैं प्रमोद गुप्ता
प्रमोद गुप्ता एलएस मुलायम सिंह की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता(अब साधना यादव) के बहनोई हैं. वे औरेया जिले की बिधूना सीट से विधायक रह चुके हैं. समाजवादी पार्टी से वर्ष 2012 में इस सीट पर विधायक रहे प्रमोद कुमार गुप्ता उर्फ एलएस बीजेपी में शामिल हो जाएंगे. प्रमोद कुमार गुप्ता यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के साढ़ू हैं. वह लखनऊ भाजपा कार्यालय में सदस्यता लेंगे. 

हरे कपड़े में लिपटी किताब अलमारी में रखते हुए पत्नी से बोला छूना नहीं-मैं मुस्लिम धर्म ग्रहण करना चाहता हूं फिर....

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के साढू प्रमोद गुप्ता एलएस मुलायम के करीबी नेता माने जाते हैं. वह एक बार टिकट न मिलने पर निर्दलीय नगर पंचायत का चुनाव लड़े और जीते. इसके बाद 2012 में सपा ने प्रमोद गुप्ता एलएस को बिधूना विधानसभा का टिकट दिया.एलएस चुनाव जीतकर विधानसभा पहुंचे. लेकिन 2012 से 2017 तक चली सपा सरकार में एलएस को कोई बड़ा ओहदा नहीं मिला.

बीजेपी का दामन थाम सकती हैं अपर्णा यादव
मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की छोटी बहू अपर्णा यादव (Aparna Yadav)बुधवार को BJP का दामन थाम सकती हैं. अपर्णा यादव मंगलवार देर शाम लखनऊ से दिल्ली पहुंची. बुधवार को दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय में वह पार्टी की सदस्यता लेंगी. पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अपर्णा यादव मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगी. बता दें कि रविवार को अपर्णा यादव के चाचा ससुर शिवपाल सिंह यादव ने अपर्णा यादव को नसीहत देते हुए कहा कि अपर्णा को पहले पार्टी के लिए काम करना चाहिए. इसके बाद ही किसी तरह की उम्मीद करना चाहिए. 

UP Election: सपा से हमारा नहीं होगा कोई गठबंधन, अखिलेश को दलितों की जरूरत नहीं-भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर

UP Chunav 2022: यूपी में ममता बनर्जी अखिलेश के साथ मिलकर कर सकती हैं 'खेला', दीदी देंगी सपा मुखिया को समर्थन!

WATCH LIVE TV

Trending news