Ambedkar Nagar: अम्बेडकरनगर में बोले मुख्यमंत्री योगी, तेजी से हो रहा सबका विकास, भारत की बदल रही तस्वीर
Advertisement

Ambedkar Nagar: अम्बेडकरनगर में बोले मुख्यमंत्री योगी, तेजी से हो रहा सबका विकास, भारत की बदल रही तस्वीर

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अम्बेडकरनगर के दौरे पर है. इस दौरान सीएम योगी ने करोड़ों की सौगात का तोहफा दिया है. योगी ने कई परियोजनाओं का लोकार्पण कर अम्बेडकरनगर को विकास का तोहफा भेंट किया है.

Ambedkar Nagar: अम्बेडकरनगर में बोले मुख्यमंत्री योगी, तेजी से हो रहा सबका विकास, भारत की बदल रही तस्वीर

अजीत सिंह/अम्बेडकरनगर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अम्बेडकरनगर के दौरे पर है. इस दौरान सीएम योगी ने करोड़ों की सौगात का तोहफा दिया है. योगी ने कई परियोजनाओं का लोकार्पण कर अम्बेडकरनगर को विकास का तोहफा भेंट किया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को देखने के लिए भारी संख्या में उनके चाहने वालों का हुजूम उमड़ पड़ा. योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा की भारत का तेजी से विकास हो रहा है. भारत पहले से बदल चुका है. 

तेजी से बदल रहा है भारत 
जनसभा को संबोधित करते हे योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पिछले नौ सालों में पूरे देश की तस्वीर बदल गई है. इससे देश की जनता के मन में विश्वास जगा है. भारत की आंतरिक बाह्य सुरक्षा हो या इंफ्रास्ट्रक्चर निर्माण हो या गरीब कल्याण की योजनाओ को आमजनमानस तक पहुंचाने का कार्य बहुत ईमानदारी से हुआ है साथ ही अम्बेडकरनगर की जनता के लिए 1212 करोड़ की परियोजनाओं के लिए पूरे जनपद वासियों को बधाई दी है.

आतंकवाद को दिया मुंह तोड़ जवाव
आज भारत दुश्मन की सरहद मे घुसकर एयर स्ट्राइक,सर्जिकल स्ट्राइक करके जवाब देने का दम रखता है. आज से नौ वर्ष पहले नक्सलवाद आतंकवाद उग्रवाद का बोलबाला था,आज इनका सफाया हो चुका है. कश्मीर से धारा 370 खत्म करने की कोई सोच नही सकता था,प्रधानमंत्री जी ने उस सपने को साकार किया,5 अगस्त 2019 को उस कानून को कूड़े के ढेर मे फेंक दिया गया, आज पाक अधिकृत कश्मीर मे भी ये मांग होती है की हमको दरिद्र पाकिस्तान के साथ नही रहना है

बेहतर अर्थव्यवस्था 
भारत ब्रिटेन को पछाड़कर विश्व की पांचवी बड़ी अर्थव्यवस्था बना है..भारत आज G 20 समूह देशो का नेतृत्व कर रहा है. कोरोना संकट मे भारत ही ऐसा देश है जिसने फ्री मे वैक्सीन,फ्री मे 80 करोड़ आमजनमानस को फ्री मे राशन दिया गया. आज वही पाकिस्तान एक एक किलो आटा और चावल के लिए छिना झपट कर रहा है. 

बन रही अयोध्या
काशी विश्वनाथ धाम का स्वरूप बदल चुका है,भव्य धाम बन चुका है,अब अयोध्या मे भगवान राम का भव्य मंदिर बन रहा है, याद रखियेगा अयोध्या का विकास हो रहा है इसका सीधा लाभ अम्बेडकरनगर को मिलेगा,अयोध्या कोरिडोर से अम्बेडकरनगर सर्वाधिक लाभान्वित होगा.

गरीब को मिल रहा लाभ 
सरकारी योजना का पैसा बीच से कोई नही खा सकता सीधा गरीब के खाते मे जाता है, दलाल गायब हो गये, कांग्रेस के दौर मे यही बीच का 85 पैसे खा जाते थे. कोई राहजनी लूटपाट नही कर सकता,बहन बेटियों की इज्जत से कोई खिलवाड़ नही कर सकता.सबका विकास सबका प्रयास को लेकर हम बड़ी बड़ी परियोजनाओ को बना रहे है,तुष्टिकरण किसी का नही.

WATCH: 19 से 25 जून का साप्ताहिक राशिफल, इन 3 राशियों की बल्ले-बल्ले, तुला और मीन राशि वाले सावधान

Trending news