चोरों के हौसले बुलंद, घरेलू वाहन छोड़ शव वाहन आया रास, अस्पताल से ले उड़े
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1214203

चोरों के हौसले बुलंद, घरेलू वाहन छोड़ शव वाहन आया रास, अस्पताल से ले उड़े

जिला अस्पताल का सरकारी शव वाहन बीती रात अचानक अस्पताल प्रांगण से गायब हो गया. इसकी सूचना शव वाहन के चालक ने संबंधित अधिकारियों को पूरे मामले से अवगत कराया. फिर मामले की सूचना इलाकाई पुलिस को दी गई. 

चोरों के हौसले बुलंद, घरेलू वाहन छोड़ शव वाहन आया रास, अस्पताल से ले उड़े

आशीष द्विवेदी/हरदोई:  चोरी की इस वारदात को पढ़कर आप भी यही सोचेंगे की समय के साथ चोरों का इंट्रेस्ट भी बदल गया है, क्योंकि घरेलू शव वाहन नहीं चोरों को शव वाहन रास आ गया. अब तक आपने लग्जरी वाहनों की चोरी के बारे में तो जरूर सुना होगा, लेकिन क्या कभी आपने शवों को ढोने वाले वाहन की चोरी के बारे में सुना है. जी हां, आज हम आपको एक ऐसे ही चोरी के मामले से रूबरू करा रहे हैं. जहां चोरों ने शव वाहन को ही चोरी कर लिया. मामला हरदोई जिले के मेडिकल कॉलेज का है.  

चोरों की तलाश जारी 
जिला मेडिकल कॉलेज से सामने आया यह मामला बड़ा अजीब है. जहां बीती रात अस्पताल से शवों को उनके घर ले जाने वाला शव वाहन को चोरों ने चोरी कर लिया. मामले की सूचना के बाद पहुंची पुलिस शव वाहन की खोजबीन में जुटी है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही मेडिकल कॉलेज से चोरी हुए शव वाहन को बरामद कर चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

मुर्गे का खून लगाकर थाने पहुंचा युवक, पुलिस से होशियारी पड़ गई भारी

मेडिकल कॉलेज में अव्यवस्थाओं का बोलबाला
लग्जरी वाहनों की चोरी करने वाले चोर अब लाशों को ढोने वाले शव वाहनों पर भी हाथ साफ करने लगे हैं. मामला हरदोई जिले से सामने आया है, जहां मेडिकल कॉलेज के अंदर खड़े शव वाहन को बीती रात चोरों ने चोरी कर लिया. दरअसल, मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान जिन मरीजों की मौत हो जाती है उनके शवों को उनके घर तक सरकारी शव वाहन से पहुंचाया जाता है.

बीती रात शव वाहन को अज्ञात चोरों ने मेडिकल कॉलेज से चोरी कर लिया. सुबह ड्राइवर को इस मामले की जानकारी हुई, जिसके बाद उसने पहले संबंधित अधिकारियों को पूरे मामले से अवगत कराया. फिर मामले की सूचना इलाकाई पुलिस को दी गई. 

भारत से नेपाल जाना हुआ और भी आसान, 21 जून से IRCTC चला रही खास Train

वाहन की खोज में अब तक नहीं मिली सफलता 
सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और चोरी हुए शव वाहन की तलाश की. साथ ही मेडिकल कॉलेज में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले. फिलहाल, पुलिस को शव वाहन चोरी करने वाले चोरों का कोई सुराग हाथ नहीं लग सका है. हालांकि, पुलिस का दावा है कि जल्द ही अस्पताल से चोरी हुए शव वाहन की चोरी करने वाले चोरों को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

WATCH LIVE TV

Trending news