यूपी चुनाव से पहले संजय निषाद की BJP को दो टूक, भगवान राम को लेकर दिया ये विवादित बयान
Advertisement

यूपी चुनाव से पहले संजय निषाद की BJP को दो टूक, भगवान राम को लेकर दिया ये विवादित बयान

निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद ने भगवान श्री राम और निषाद राज की गले मिलते हुए प्रतिमा लगाने की मांग की

यूपी चुनाव से पहले संजय निषाद की BJP को दो टूक, भगवान राम को लेकर दिया ये विवादित बयान

मो.गुफरान/प्रयागराज: निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद ने भगवान श्री राम और निषाद राज की गले मिलते हुए प्रतिमा लगाने की मांग की है. साथ ही निषाद राज का किला बनाने की भी मांग की है. संजय निषाद ने कहा की इससे निषाद समाज को यह अनुभूति होगी की, वे एक राजा के वंशज हैं. डॉ. संजय निषाद ने बीजेपी के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी हैं. उन्होंने कहा कि निषाद समाज के लोग बीजेपी को तब तक वोट नहीं देंगे जब तक आरक्षण पर स्थिति स्पष्ट नहीं हो जाती.

आजम खान के गढ़ में आज सीएम योगी, अगले 7 दिनों तक पश्चिमी UP में करेंगे तूफानी दौरा

भगवान राम को लेकर दिया विवादित बयान

प्रयागराज के सर्किट हाउस में मीडिया से बात करते हुए संजय निषाद ने मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम को लेकर एक विवादित बयान भी दिया. संजय निषाद ने कहा की भगवान श्री राम और निषाद राज का जन्म मखौड़ा घाट पर हुआ. पुत्रयेष्ठ कामी यज्ञ में नियोग विधि से खीर खिलाने के बहाने हुआ, संजय निषाद ने कहा खीर खाने से कोई बच्चा नहीं होता. संजय निषाद ने भगवान श्री राम को राजा दशरथ का तथाकथित पुत्र बताया. संजय निषाद ने बताया कि श्रीराम असली पुत्र श्रृंगऋषि निषाद के है.

लगाई जाए राजा निषाद और श्रीराम की गले मिलते हुई प्रतिमा

भगवान श्री राम को लेकर संजय निषाद ने कहा की उनके माता-पिता उन्हे नहीं समझ सके, यहां तक की अयोध्या वासी भी भगवान श्री राम को नहीं समझ पाए. लेकिन निषाद राज पहले ऐसी शक्ति थी, जिन्होने भगवान श्री राम को पहचाना. यह बात उन्हे इजरायल के एक लायब्रेरी में पता चली. उन्होने कहा की भगवान श्री राम की पहचान राजा निषाद को थी, इसलिए वे भगवान के समान हैं. इसलिए राजा निषाद और भगवान श्री राम की गले मिलते हुई भव्य प्रतिमा लगाई जाए.

संजय निषाद ने बोला विपक्षी दलों पर हमला
संजय निषाद ने विपक्षी दलों पर हमला बोलते हुए कहा की वोट तो सभी पार्टियो ने निषाद समाज का लिया है, लेकिन किसी दल ने अभी तक निषादों के लिए कुछ भी नहीं किया. संजय निषाद ने कहा की आगामी चुनाव में कुछ लोग वोट जरूर बांटने की कोशिश करेंगें, लेकिन हमारा बीजेपी से आधिकारिक गठबंधन है. ऐसे में हम अपने संगठन को मजबूत करने में जुटे हैं, संजय निषाद ने कहा की प्रयागराज में कुछ सीटें निषाद बाहुल्य हैं, आगामी विधानसभा के चुनाव में बीजेपी गठबंधन के साथ मिलकर मजबूती से चुनाव लड़ेगी.

ओपी राजभर के बिगड़े बोल, कहा-2022 चुनाव में बीजेपी को जमीन में दफन कर दूंगा, अखिलेश यादव को बनवाऊंगा CM

बीजेपी से की आरक्षण देने की मांग
इस दौरान संजय निषाद ने भारतीय जनता पार्टी से निषादों को आरक्षण दिए जाने की मांग की. उन्होने कहा की 9 नवंबर से निषाद पार्टी इसको लेकर प्रदेशभर में एक मुहिम चलाएगी. समाज की मांग है की आरक्षण नहीं तो वोट नहीं, ऐसे में अगर वोट बंटेगा तो उसका लाभ दूसरे दलों को होगा. उन्होने कहा की 80 सीटें प्रदेश में एससी की हैं उसमें हमें शामिल करके हमारा हक बीजेपी दिलाए तो समाज आगामी चुनाव में बीजेपी को सत्ता की चाभी सौंपेगा. संजय निषाद ने कहा की हमारी पार्टी 21 नवंबर को लखनऊ के रमा बाई मैदान में एक बड़ी जनसभा का आयोजन किया है. जिसमे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी शामिल होंगें.उन्होने उम्मीद जताई है की अमित शाह उनकी रैली में शामिल होकर उनके हक को दिलाने का काम करेंगें.

आठ नवंबर को इलाहाबाद विश्वविद्यालय का दीक्षांत समारोह, मशहूर गीतकार गुलजार नहीं होंगे शामिल, जानें वजह

WATCH LIVE TV

Trending news