AIMIM प्रत्याशी पर सपा समर्थकों ने किया जानलेवा हमला, गुड्डू जमाली ने कहा-बॉडीगार्ड और साथियों की वजह से बची जान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1117421

AIMIM प्रत्याशी पर सपा समर्थकों ने किया जानलेवा हमला, गुड्डू जमाली ने कहा-बॉडीगार्ड और साथियों की वजह से बची जान

शाह जमाली का कहना है कि सपा समर्थक मनबढ़ के साथ पगड़ी बांधे कई लोगों ने उनकी गाड़ी को घेर लिया और गालियां देना भी शुरू कर दिया....कुछ लोगों के हाथ में लोहे की रॉड और असलहे मौजूद थे

AIMIM प्रत्याशी पर सपा समर्थकों ने किया जानलेवा हमला, गुड्डू जमाली ने कहा-बॉडीगार्ड और साथियों की वजह से बची जान

वेदेंद्र प्रताप शर्मा/आजमगढ़: एएमआईएम के आज़मगढ़ जिले के मुबारकपुर विधानसभा प्रत्याशी शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली ने अपने शहर स्थित आवास पर प्रेस वार्ता कर खुद के ऊपर बीती देर रात लगभग एक बजे प्राणघातक घातक हमले का आरोप सपा समर्थकों पर लगाया जिसमें वह बाल-बाल बच गए. इसकी सूचना शहर कोतवाली और एसएसपी तथा अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष को दे दी है. आल इंडिया मजलिस-इ-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भी रविवार सपा कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाया है. ओवैसी ने इसकी जानकारी ट्वीटर पर साझा की.

यूपी चुनाव 2022: काउंटिग बूथ पर कानूनी सलाह के लिए 2-2 वकील तैनात करेगी सपा, प्रदेश अध्यक्ष ने जिला अध्यक्षों से मांगी लिस्ट

सपा समर्थकों ने किया था गाड़ी का घेराव
एआईएमआईएम प्रत्याशी ने कहा कि जब शनिवार को अपने क्षेत्र से प्रचार करके लौट रहे थे. तब जान-पहचान के एक व्यक्ति का फोन आया और जब शहर कोतवाली अंतर्गत कोट चौराहे पर पहुंचे तब गाड़ी को रोक दिया. तभी एक सपा समर्थक मनबढ़ के साथ पगड़ी बांधे कई लोगों ने उनकी गाड़ी को घेर लिया और गालियां देना भी शुरू हो गया. 

बॉडीगार्ड और साथ के लोगों ने बचाई जान
शाह आलम ने बताया कि कुछ लोगों के हाथ में लोहे की रॉड और असलहे मौजूद थे. उन्होंने कहा कि बॉडीगार्ड व साथ रहने वाले लोगों ने घेरे में लेकर उनकी जान बचाई. उन लोगों ने कहा कि कल मुबारकपुर में प्रचार करने गए थे तो वहां पर भी बदसलूकी की गई. जमाली ने बताया कि मामा नाम के मनबढ़ के साथ लगभग 30-40 लोग गलियों से भी आ गए और मारपीट पर आमादा हो गए. 

आठ नामजद और तीस अज्ञात के खिलाफ मुकदमा
वहीं इस मामले में पुलिस ने तहरीर के आधार पर 8 नामजद व तीस अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. इसके अलावा जांच में यह भी पता चला कि रात में 11 बजे मुबारकपुर में दोनों पक्षों में विवाद हुआ था. इसका वीडियो मिला है जिसमें दोनों तरफ से दो-दो लोगों के खिलाफ कार्रवाई का निर्देश दिया गया है.  इसके अलावा यह भी जांच की जा रही कि जब चुनाव प्रचार एक दिन पूर्व खत्म हो गया था तो आधी रात को गाड़ियों के काफिले के साथ प्रत्याशी कहां से और कैसे जा रहे थे, इसकी भी 24 घंटे में जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

जनता चेक करेगी एग्जाम की कॉपी, 10 मार्च को फाइनल रिजल्ट, बुरी तरह हारेगी बीजेपी-अफजल अंसारी

यूपी-उत्तराखंड हलचल: आखिरी चरण में नौ जिलों की 54 सीटों पर मतदान जारी, इन खबरों पर भी रहेगी नजर

WATCH LIVE TV

 

Trending news