जनता चेक करेगी एग्जाम की कॉपी, 10 मार्च को फाइनल रिजल्ट, बुरी तरह हारेगी बीजेपी-अफजल अंसारी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1117254

जनता चेक करेगी एग्जाम की कॉपी, 10 मार्च को फाइनल रिजल्ट, बुरी तरह हारेगी बीजेपी-अफजल अंसारी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी समेत यूपी के 9 जिलों की 54 विधानसभा सीट पर चुनाव के सातवें और आखिरी चरण के तहत सोमवार को वोटिंग जारी है. यूपी विधानसभा चुनाव के आखिरी 7वें चरण में सोमवार को 2.06 करोड़ मतदाता वोट डालेंगे.

जनता चेक करेगी एग्जाम की कॉपी, 10 मार्च को फाइनल रिजल्ट, बुरी तरह हारेगी बीजेपी-अफजल अंसारी

7th Phase Election in UP: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी समेत यूपी के 9 जिलों की 54 विधानसभा सीट पर चुनाव के सातवें और आखिरी चरण के तहत सोमवार को वोटिंग जारी है. यूपी विधानसभा चुनाव के आखिरी 7वें चरण में सोमवार को 2.06 करोड़ मतदाता वोट डालेंगे. शाम को वोटिंग खत्म होने के बाद एग्जिट पोल भी आएंगे.जबकि वोटों की गिनती 10 मार्च को होनी है.

यूपी चुनाव 2022: काउंटिग बूथ पर कानूनी सलाह के लिए 2-2 वकील तैनात करेगी सपा, प्रदेश अध्यक्ष ने जिला अध्यक्षों से मांगी लिस्ट

अफजल अंसारी ने डाला वोट

गाजीपुर जिले के मोहम्मदाबाद में बसपा सांसद अफजाल अंसारी ने मतदान किया है. मतदान करने के बाद उन्होंने कहा, मैंने राज्य में महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और कानून व्यवस्था के हालात को ध्यान में रखते हुए वोट किया है.

जनता बदलाव चाहती है-अफजाल अंसारी
बसपा सांसद अफजाल अंसारी ने कहा कि जनता बदलाव चाहती है. जो लोग बदकिस्मती से सत्ता में पहुंच गए थे, जो अपने आप को डबल इंजन की सरकार कहते हैं. इन लोगों ने लोकतंत्र के रास्ते से हटकर तानाशाही वाले रवैये से देश में पांच साल की सरकार चलाई. इसका परिणाम ये हुआ की देश में महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार बढा और कानून व्यवस्था की स्थिति बदतर हो गई है. हाथरस की घटना को लोग भूले नहीं हैं.

जनता कॉपी जांच रही है
सबके साथ,सबका विकास और बुलडोजर वाले सवाल पर अफजाल ने कहा कि उनका सबका साथ, सबका विकास का नारा जनता को बहुत पसंद आया. बुलडोजर नीति का जो प्रचार-प्रसार जो पीएम और सीएम ने किया, बुलडोजर के माध्यम से जो सत्ता चलाने की कोशिश की, उसको भी जनता ने पसंद किया. अब जनता एग्जाम की कॉपी जाचेगी. फाइनल एग्जाम का रिजल्ट 10 मार्च  को आएगा. आप देखोगे की भारतीय जनता पार्टी हारेगी नहीं बुरी तरह हारेगी.

जनता करेगी फैसला
महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोज़गारी, डबल इंजन की सरकार की विफलता का मुद्दा सबसे बड़ा है. भाजपा अपने कुकर्मों को छिपाने के लिए दूसरे पर आरोप लगाती है लेकिन जनता सब जानती है और इसका फैसला जनता करेगी. भाजपा 100-150 सीटों पर सिमटकर रह जाएगी.

यूपी-उत्तराखंड हलचल: आखिरी चरण में नौ जिलों की 54 सीटों पर मतदान जारी, इन खबरों पर भी रहेगी नजर

WATCH LIVE TV

Trending news