UP IPS Transfer list: यूपी में 21 IPS अफसरों के तबादले, इन जिलों के कप्तान बदले, देखें पूरी लिस्ट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1241248

UP IPS Transfer list: यूपी में 21 IPS अफसरों के तबादले, इन जिलों के कप्तान बदले, देखें पूरी लिस्ट

UP IPS Transfer list: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने 21 आईपीएस अधिकारियों के तबादले किये हैं, जिनमें मथुरा, मुजफ्फरनगर, गोरखपुर समेत कई जिलों के कप्तानों को इधर-उधर कर दिया गया है.

 

फाइल फोटो.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में शनिवार को एक बार फिर तबादला एक्सप्रेस चली है. शासन ने बड़े पैमाने पर जिलों के कप्तानों के तबादले कर दिए. जिन जिलों के एसपी बदले गए हैं, उनमें मुजफ्फरनगर, सहारनपुर, मथुरा, गोरखपुर, गोंडा, अयोध्या और प्रयागराज के पुलिस कप्तान के ट्रांसफर किए गए. इसके साथ-साथ गाजीपुर, बिजनौर, मिर्जापुर, कासगंज और अमेठी में भी नए पुलिस कप्तान की तैनाती की गई है. 

इन अधिकारियों के हुए तबादले 
शैलेश कुमार पांडे को अयोध्या से प्रयागराज, अजय कुमार को प्रयागराज से सीबीसीआईडी लखनऊ, रोहन बोत्रे को कासगंज से गाजीपुर, प्रशांत वर्मा को कन्नौज से अयोध्या, सहारनपुर के एसएससी आकाश तोमर को गोंडा का एसपी बनाया गया है. गाज़ीपुर के एसपी राम बदन सिंह को नोएडा कमिश्नरेट में तैनाती दी गई है. राजेश कुमार श्रीवास्तव कन्नौज के नए एसपी होंगे. गोरखपुर के एसएसपी विपिन टाडा सहारनपुर के नए एसपी होंगे. मथुरा के एसपी गौरव ग्रोवर गोरखपुर के एसएसपी होंगे. 

fallback

आदित्य लंगे अमरोहा के एसपी बनाए गए 
मुजफ्फरनगर के एसएसपी अभिषेक यादव को मथुरा का एसपी बनाया गया है. अमरोहा के एसएसपी विनीत जायसवाल को मुजफ्फरनगर का एसपी बनाया गया है. अमेठी के एसपी दिनेश सिंगर बिजनौर के एसपी होंगे. किला मारण जी को अमेठी का एसपी बनाया गया है. संतोष कुमार मिश्रा गोंडा से मिर्जापुर एसपी के रूप में स्थानांतरित किए गए है. बेबी जीडीएस मूर्ति को कानपुर पुलिस कमिश्नर से कासगंज का एसपी बनाया गया है. आदित्य लंगे वाराणसी से अमरोहा के एसपी बनाए गए हैं. 

मिर्जापुर के एसपी अजय कुमार सिंह वाराणसी में पीएसी के सेक्टर डीआईजी होंगे. बिजनौर के एसपी धर्मवीर को पीएसी स्थानांतरित किया गया है. कानपुर पुलिस कमिश्नरेट में तैनात एसपी संजीव त्यागी को अयोध्या में इंटेलिजेंस का एसपी बनाया गया है. डॉ. भीमराव अंबेडकर पुलिस अकैडमी मुरादाबाद में तैनात एसपी विजय धूल को कानपुर कमिश्नर में डीसीपी के पद पर देहाती दी गई है. सीबीसीआईडी में एसपी राहुल राज को लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट में डीसीपी बनाया गया है. 

Trending news