Hamirpur: यूपी पुलिस सचमुच है मित्र पुलिस. सिपाही के साथ शराब खरीदता नजर आया कैदी
Advertisement

Hamirpur: यूपी पुलिस सचमुच है मित्र पुलिस. सिपाही के साथ शराब खरीदता नजर आया कैदी

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. लोग अलग- अलग अंदाज में तस्वीर पर चुटकी लेते हुए कमेंट कर रहे हैं. दरअसल तस्वीर में एक अपराधी को पुलिसवाले के साथ शराब खरीदते देखा जा रहा है. बताया जा रहा है कि सिपाही अपराधी को पेशी के लिए अदालत ले जा रहा था. रास्ते में शराब की दुकान देखकर अपराधी का दिल मचल गया. 

(File Photo)

Harmirpur News: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. लोग अलग- अलग अंदाज में तस्वीर पर चुटकी लेते हुए कमेंट कर रहे हैं. दरअसल तस्वीर में एक अपराधी को पुलिसवाले के साथ शराब खरीदते देखा जा रहा है. बताया जा रहा है कि सिपाही अपराधी को पेशी के लिए अदालत ले जा रहा था. रास्ते में शराब की दुकान देखकर अपराधी का दिल मचल गया. बस फिर क्या था अपराधी के हाथ रस्सी से बांधकर ही सिपाही उसको शराब की दुकान तक ले गया. किसी ने यहां दोनों की तस्वीर ली और सोशल मीडिया पर डाल दी. अब लोग सिपाही की दरियादिली पर हैरानी जता रहें है. कोई यूपी पुलिस को सच्चे मित्र का खिताब दे रहा है और कोई सिपाही को यारों का यार कह रहा है. तस्वीर में नजर आता सिपाही PRD कर्मचारी है. 

ममता त्रिपाठी नाम की यूजर ने  यह तस्वीर ट्विटर पर डाली और कैप्शन में लिखा कि "अपराधियों का ध्यान रखने वाली मित्र पुलिस किसी राज्य में नहीं मिलेगी. पेशी पर आए अपराधी को प्यास लगी बग़ल में शराब की दुकान देखकर मन में लड्डू फूटा फिर क्या था दीवान जी भी दरियादिल निकले. तुरंत आपकी सेवा में तत्पर @Uppolice का विचार मन में कौंधा. खूब जमेंगी जब मिल बैठेंगे दो यार. ट्विटर पर इस पोस्ट को लगभग 85  हज़ार लोग देख चुके है. एक यूजर ने कमेंट किया है छोटे केस के अपराधी को अपराधी नहीं मानना चाहिए. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा - पेश आया यूपी 

पुलिस का मानवीय चेहरा. 
इस फोटो पर अब हमीरपुर पुलिस अधीक्षक का वीडियो सामने आया है. जिसमें वह इस फोटो पर संज्ञान लेते हुए PRD  जवान के विरुद्ध कार्रवाही की बात कह रही हैं. इस प्रकरण में दोषी सिपाही की जांच की जा रही है .

Trending news