UP Chunav:मुलायम-अखिलेश के गढ़ में हुंकार भरेंगे सीएम योगी, केंद्रीय कारागार का करेंगे उद्घाटन
Advertisement

UP Chunav:मुलायम-अखिलेश के गढ़ में हुंकार भरेंगे सीएम योगी, केंद्रीय कारागार का करेंगे उद्घाटन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को मुलायम अखिलेश के गढ़ में हुंकार भरेंगे. सीएम योगी दोपहर एक बजकर 20 मिनट पर हेलीकॉप्टर के जरिए इटावा पुलिस लाइन पहुंचेंगे. वे दो घंटे तक जिले में रहेंगे.

फाइल फोटो

इटावा: सीएम योगी आदित्यनाथ शनिवार को इटावा में 65 से अधिक विकास योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. इसके बाद समाजवादी पार्टी के गढ़ में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. सीएम योगी का इटावा दौरा यूपी विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) के मद्देनजर शंखनाद के तौर पर देखा जा रहा है. मुख्यमंत्री करीब तीन सौ करोड़ की लागत से नवनिर्मित मॉडल केंद्रीय कारागार का उद्घाटन करेंगे.  

मुलायम-अखिलेश के गढ़ में भरेंगे हुंकार 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को मुलायम अखिलेश के गढ़ में हुंकार भरेंगे. सीएम योगी दोपहर एक बजकर 20 मिनट पर हेलीकॉप्टर के जरिए इटावा पुलिस लाइन पहुंचेंगे. वे दो घंटे तक जिले में रहेंगे. इस दौरान मुख्यमंत्री नुमाइश पंडाल में आयोजित सभा को भी संबोधित करेंगे. इस सभा में करीब 30 हजार लोगों के शामिल होने की संभावनाएं जताई जा रही हैं. मुख्यमंत्री की जनसभा में लोगों को लाने के लिए करीब डेढ़ हजार वाहन लगाए गए हैं. इनमें करीब 200 बसें, 250 चारपहिया वाहन व एक हजार दोपहिया वाहन लगाए गए हैं.

65 से अधिक विकास योजनाओं का करेंगे लोकार्पण 
सीएम योगी जिला कारागार का निरीक्षण करने के बाद नुमाइश पंडाल से करीब तीन सौ करोड़ की लागत से नवनिर्मित मॉडल केंद्रीय कारागार और करीब 65 से अधिक विकास योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. मुख्यमंत्री राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं से जुड़े 100 लाभार्थियों को भी सम्मानित करेंगे. इसके बाद जनसभा को सम्बोधित करने के बाद दोपहर साढ़े तीन बजे लखनऊ के लिए रवाना होंगे.

WATCH LIVE TV

Trending news