'हम अभी सेबी के विस्तृत आदेश का अध्ययन कर रहे', जी एंटरटेनमेंट इंटरप्राइजेज अध्यक्ष का आधिकारिक बयान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1735765

'हम अभी सेबी के विस्तृत आदेश का अध्ययन कर रहे', जी एंटरटेनमेंट इंटरप्राइजेज अध्यक्ष का आधिकारिक बयान

जी एंटरटेनमेंट इंटरप्राइजेज के अध्यक्ष की ओर से आधिकारिक बयान जारी किया गया है. इसमें कहा गया है कि हम अभी सेबी के विस्तृत आदेश का अध्ययन कर रहे हैं और कानूनी सलाह ले रहे हैं. 

Zee Media

जी एंटरटेनमेंट इंटरप्राइजेज लिमिटेड के चेयरमैन की ओर से SEBI के आदेश पर आधिकारिक बयान जारी किया गया है. इसके अनुसार, जी एंटरटेनमेंट इंटरप्राइजेज लिमिटेड (ZEEL) के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स  ने भारतीय प्रतिभूति एवं विनियामक आयोग (सेबी) की ओर से डॉक्टर सुभाष चंद्रा और पुनीत गोयनका के संदर्भ में जारी अंतरिम पूर्व पक्षीय आदेश का संज्ञान लिया है. बोर्ड अभी इस विस्तृत आदेश का अध्ययन कर रहा है और अगले आवश्यक कदम हेतु इस पर उचित कानूनी सलाह ली जा रही है. 

साल दर साल शेयरधारकों की अहमियत को बढ़ाने के एकमात्र लक्ष्य के साथ कंपनी के बोर्ड ने भविष्य के लिए अपने रणनीतिक लक्ष्यों और प्राथमिकताओं को लेकर प्रबंधन का मार्गदर्शन करना जारी रखा है,कंपनी और उसके सभी मूल्यवान शेयरधारकों के हितों की सर्वोच्च प्राथमिकता सुनिश्चित करने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए जाएंगे.

जी एंटरटेनमेंट इंटरप्राइजेज लिमिटेड के चेयरमैन आर. गोपालन ने एक बयान में कहा, "बोर्ड कंपनी के संस्थापक के रूप में डॉ. सुभाष चंद्रा के महत्वपूर्ण योगदान और विकास और मूल्यों को बढ़ावा देने वाले पुनीत गोयनका के नेतृत्व को अहमियत देता है. बोर्ड को भरोसा है कि कंपनी भविष्य के लिए निर्धारित लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए प्रयास जारी रखेगी और सबसे अहम बात है कि सभी हितधारकों के हितों के संरक्षण का ध्यान रखा जाएगा."

Trending news