Hardoi Murder: सौतेली बेटी से शारीरिक संबंध बनाना चाहता था बाप, पत्नी ने बेटी के साथ उतारा मौत के घाट
Advertisement

Hardoi Murder: सौतेली बेटी से शारीरिक संबंध बनाना चाहता था बाप, पत्नी ने बेटी के साथ उतारा मौत के घाट

हरदोई में रिश्तों को तार-तार करने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक शराबी पति को उसकी पत्नी और बेटी ने ही मौत की नींद सुला दी. कुछ महीनों पहले हुई हत्या की वारदात में शामिल पत्नी को गिरफ्तार कर पुलिस ने सलाखों के पीछे डाल दिया है जबकि नाबालिग बेटी को बाल सुधार गृह भेजा गया है. हत्या की वजह शराबखोरी, मारपीट और बेटी के साथ बदसलूकी बताई जा रही है.

Hardoi Murder: सौतेली बेटी से शारीरिक संबंध बनाना चाहता था बाप, पत्नी ने बेटी के साथ उतारा मौत के घाट

आशीष द्विवेदी/हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई पुलिस ने हत्या की एक सनसनीखेज वारदात का खुलासा किया है. 14 अप्रैल को कोतवाली क्षेत्र के आजाद नगर मोहल्ले में योगेंद्र सिंह का शव उसके मकान में संदिग्ध हालत में पड़ा मिला था. हत्या की इस वारदात को मृतक की पत्नी और बेटी सुसाइड करार दे रहीं थी. पुलिस शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पूरे मामले की जांच कर रही थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में योगेंद्र सिंह की हत्या की पुष्टि दम घुटने से बताई गई. मृतक की मां द्वारा लिखाई गई रिपोर्ट पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने इस मामले में मृतक की पत्नी और बेटी को नामजद कर लिया.

पुलिस ने इस मामले में तमाम सबूत जुटाने के बाद जब पत्नी और बेटी से कड़ाई से पूछताछ की तो मर्डर मिस्ट्री की परत खुलने लगीं. दरअसल मृतक शराब के नशे में अपनी सौतेली पुत्री पर गलत निगाह भी रखता था. इससे अक्सर परिवार में झगड़े भी हुआ करते थे. घटना वाले दिन भी मृतक शराब पीकर आया और बेटी से उसकी कहासूनी हो गई. इसके बाद पति और पत्नी में जमकर आपस में लड़ाई हुई. लड़ाई के दौरान पति ने पत्नी की पिटाई करनी शुरू कर दी जिसके बाद उसकी पत्नी और सौतेली बेटी ने उसे पकड़ लिया. 

यह भी पढ़ेंJhansi : लड़की ने मां को आशिक के साथ रोमांस करते रंगे हाथ पकड़ा, जानिए फिर क्या हुआ

मारपीट के दौरान मृतक का पत्नी ने गला दबा दिया जबकि बेटी दम घुटने तक उसका पैर पकड़ रही. वारदात के बाद दोनों ने घटना को सुसाइड साबित करने की कोशिश करती रहीं लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट और दूसरे सबूत होने से दोनों कानून के शिकंजे में आ गईं. पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी के मुताबिक पुलिस ने इस मामले में मां को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं हत्या में शामिल नाबालिग बेटी को बाल संरक्षण गृह भेजा गया है.

WATCH LIVE TV

Trending news