करवाचौथ पर दूसरी महिला को पति करा रहा था शॉपिंग तभी सामने से आ गई पत्नी, फिर...
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1393656

करवाचौथ पर दूसरी महिला को पति करा रहा था शॉपिंग तभी सामने से आ गई पत्नी, फिर...

गाजियाबाद में करवाचौथ पर एक युवक को दूसरी महिला को शॉपिंग कराना महंगा पड़ गया. दरअसल जिस मार्केट में वह गया था, वहीं पत्नी भी उसके पीछे से पहुंच गई. 

करवाचौथ पर दूसरी महिला को पति करा रहा था शॉपिंग तभी सामने से आ गई पत्नी, फिर...

गाजियाबाद: देशभर में आज करवाचौथ का त्योहार मनाया जा रहा है. विवाहित महिलाएं पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रख रही हैं. लेकिन गाजियाबाद से एक अनोखा मामला सामने आया है. जहां करवाचौथ के दिन एक पत्नी ने पति को दूसरी महिला को शॉपिंग कराते देख लिया. फिर क्या था आगबबूला पत्नी का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया. उसने अपने परिजनों को बुलाकर पति की जमकर पिटाई कर दी. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

जानिए क्या है पूरा मामला
मामला गाजियाबाद के थाना कोतवाली इलाके के तुराब नगर मार्केट का है. जहां करवाचौथ के दिन पति अपनी पत्नी की बजाय अपनी किसी महिला मित्र को शॉपिंग करा रहा था. पत्नी भी शॉपिंग के लिए बाजार में आई हुई थी. जहां अचानक से उसने अपने पति को किसी और महिला के साथ देख लिया. बस फिर क्या था महिला ने अपने परिजनों को फोन कर बुला लिया और परिजनों और महिला ने अपने पति की खातिरदारी कुछ अलग अंदाज में कर दी. जिसके बाद मामला पुलिस तक पहुंच गया. पत्नी की तरफ से लिखित शिकायत मिलने पर पति को पुलिस ने हवालात की हवा खिला दी. 

पत्नी के मुताबिक, उसकी शादी मार्च 2017 में हुई थी, जिसका विवाद कोर्ट में चल रहा है.उनका एक चार साल का बेटा भी है.वहीं, पति  दूसरी महिला के साथ रह रहा है, जिसे उसने आज रंगे हाथों पकड़ा है. जिसके बाद उसको पकड़कर थाने लेकर गई.महिला का आरोप है कि पति ने उसको जान से मारने की धमकी भी दी है. वहीं, कोतवाली सीओ अंशु जैन के मुताबिक नगर कोतवाली के तुराबनगर क्षेत्र में एक पति-पत्नी के बीच झगड़े का मामला सामने आया था. जिसमें पति किसी और महिला को शॉपिंग करा रहा था. इस संबंध में महिला की शिकायत पर पति को हिरासत में लेकर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है. 

Trending news