Raebareli: ऐसा क्या हुआ जो शिक्षिकाओं ने स्कूल को बना डाला अखाड़ा, जानिए पूरा मामला
Advertisement

Raebareli: ऐसा क्या हुआ जो शिक्षिकाओं ने स्कूल को बना डाला अखाड़ा, जानिए पूरा मामला

UP Crime News: उत्तर प्रदेश रायबरेली में दो शिक्षिकाओं के बीच जमकर लात घूंसे चले. खास बात ये है कि ये घटना स्कूल में हुई. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Raebareli: ऐसा क्या हुआ जो शिक्षिकाओं ने स्कूल को बना डाला अखाड़ा, जानिए पूरा मामला

सैयद हुसैन अख्तर/रायबरेली: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रायबरेली (Raebareli) में सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां रायबरेली में दो शिक्षिकाओं के बीच जमकर लात घूंसे चले. खास बात ये है कि ये घटना स्कूल में हुई. स्कूल परिसर के भीतर दोनों के बीच लात घूंसे चलने से छात्रों में दहशत का माहौल है. वहीं, घटना की सूचना पाकर बीईओ मौके पर पहुंची, तो दोनो शांत हुईं. बता दें कि मामला मिल एरिया थाना इलाके में अमावां ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय पूरे ठकुराइन का है. आइए बताते हैं पूरा मामला. 

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

 

इस बात को लेकर हुआ बवाल
आपको बता दें कि प्रधान अध्यापिका कविता यादव अन्य शिक्षिकाओं के साथ सहायक अध्यापिका शालिनी वर्मा की भी दैनिक दिनचर्या दर्ज करती हैं. इसके अलावा स्कूल में पठन-पाठन कार्य सुचारू रूप से चलाए जाने की ज़िम्मेदारी प्रधान अध्यापिका की होती है. इसी के तहत उच्च अधिकारियों को सूचित करने के लिए शिकायत पंजिका भी प्रधान अध्यापिका ही भरती हैं. इसी शिकायत पंजिका में शालिनी वर्मा की भी दिनचर्या दर्ज की गई. इस बात को लेकर ही पूरा बवाल हुआ.

मिल एरिया थाने में मुकदमा दर्ज
दरअसल, शालिनी वर्मा को यही बात अखर गई. फिर क्या था उन्होंने बच्चों को प्रार्थना करा रही प्रधान अध्यापिका कविता यादव के साथ हाथापाई शुरू कर दी. इस दौरान कविता यादव गिर कर चोटिल भी हो गईं. सूचना पाकर बीईओ रत्नमणि मिश्रा मौके पर पहुंच गईं. अब उन्होंने पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. उधर कविता यादव की तहरीर पर मिल एरिया थाने की  शालिनी वर्मा के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

आपको बता दें कि अभी कुछ दिन पहले शालिनी वर्मा और बीईओ दफ्तर में तैनात क्लर्क के बीच भी विवाद हुआ था. तब शालिनी वर्मा ने क्लर्क पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था. फिलहाल, दोनों मामलों की जांच की जा रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news