UP News: गाजियाबाद में गैंगरेप का मामला आया सामने, प्राइवेट पार्ट में डाली लोहे की रॉड
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1401685

UP News: गाजियाबाद में गैंगरेप का मामला आया सामने, प्राइवेट पार्ट में डाली लोहे की रॉड

Crime News: गाजियाबाद के नंद ग्राम में महिला से गैंगरेप घटना से हडकंप मच गया. दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने इस मामले में ट्वीट किया है.

UP News: गाजियाबाद में गैंगरेप का मामला आया सामने,  प्राइवेट पार्ट में डाली लोहे की रॉड

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में गैंगरेप का मामला सामले आया है. गाजियाबाद के नंद ग्राम इलाके में महिला के साथ गैंगरेप की दहला देने वाली घटना से हडकंप मच गया है. इस मामले में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि महिला का अपहरण कर महिला साथ गैंगरेप के बाद उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड डाली गई. महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में एडमिट कराया गया है. इस मामले में गाजियाबाद एसएसपी को भी उन्होंने नोटिस जारी किया है.

एसपी सिटी गाजियाबाद ने दी जानकारी
आपको बता दें कि इस पूरे मामले में गाजियाबाद एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने जानकारी दी. उन्होंने बताया की गाजियाबाद पुलिस को 18 तारीख यूपी डायल112 के माध्यम से सुबह 3 बजे सूचना मिली थी कि एक महिला नंद ग्राम थाना क्षेत्र आश्रम रोड पर पड़ी हुई है. जिसके बाद  पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची. आनन- फानन में महिला को अस्पताल ले जाया गया.

दिल्ली की रहने वाली है महिला
महिला ने पुलिस को बताया की वो दिल्ली नंद नगरी की रहने वाली है. एक दिन पहले वह नंदग्राम थाना क्षेत्र के बॉम्बे कालोनी में अपने भाई का बर्थडे मनाने के लिए यहां आई थी. जब इनके भाई ने इन्हें वापिस जाने के लिए छोड़ा, जिसके बाद कुछ लोग उन्हें वहां से ले गए. जो पहले से इनके परिचित हैं. इस मामले में पीडित महिला ने पहले बताया कि दो लोगो थे. बाद में महिला ने बताया कि 5 लोग हैं. उनके द्वारा दुष्कर्म किया गया है.

पीडित महिला के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज
इस मामले में पुलिस ने महिला के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं, 4 लोगों को हिरासत में ले लिया गया है. आरोपियों से इनका पूर्व में प्रोपर्टी विवाद चल रहा है. इस मामले में कोर्ट केस भी चल रहा है. पुलिस ने बताया कि मामले में आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही हैं.

WATCH 19 October History: आज ही के दिन हुआ था हिंदी फिल्मों के धाकड़ हीरो सनी देओल का जन्म

Trending news