Akhilesh Yadav के फोन टैपिंग के आरोपों पर Yogi Adityanath ने ली अपने ही अंदाज में चुटकी, जानिए क्या कहा
Advertisement

Akhilesh Yadav के फोन टैपिंग के आरोपों पर Yogi Adityanath ने ली अपने ही अंदाज में चुटकी, जानिए क्या कहा

UP chunav 2022: अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने याेगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi) पर फोन टैपिंग के आरोप लगाए थे. अब अखिलेश के इन आरोपों पर सीएम याेगी ने जवाब दिया है.

Akhilesh Yadav के फोन टैपिंग के आरोपों पर Yogi Adityanath ने ली अपने ही अंदाज में चुटकी, जानिए क्या कहा

UP Assembly Elections 2022: लखनऊ. यूपी विधानसभा चुनाव का प्रचार जोर पकड़ने लगा है और पार्टियों के एक दूसरे पर हमले बोलने का क्रम भी जोर पकड़ने लगा है. समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) भी उप्र के मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पर तीखे चुनावी हमले बोलते रहते हैं. कुछ समय पहले सपाध्यक्ष अखिलेश यादव ने याेगी आदित्यनाथ सरकार (UP CM Yogi) पर फोन टैपिंग के आरोप लगाए थे. अब अखिलेश के इन आरोपों पर सीएम याेगी ने अपने ही अंदाज में चुटकी ली है. Zee News के एडिटर इन चीफ सुधीर चौधरी को दिए एक इंटरव्यू (Yogi Adityanath Exclusive interview) में सीएम योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश को यह जवाब दिया है.

इंटरव्यू में सुधीर चौधरी ने पूछा कि अखिलेश यादव ने आपकी सरकार पर फोन टैपिंग के आरोप लगाए हैं, इस बारे में आपका क्या कहना है. इसके जवाब में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमें तो 25 करोड़ जनता की सेवा करते-करते फ़ुर्सत नहीं मिलती है, किसी के फ़ोन टैप कराने की फुर्सत हमें कहां से मिलेगी. मैं तो प्रतिदिन 16-20 घंटे काम करता हूं. ये फुर्सत तो उन लोगों के लिए है, जो दिन के 12 बजे सोकर उठते हैं. मैं तो खुद यह बात पूछना चाहता हूं कि 5 साल के कार्यकाल में किसी की संपत्ति 200 गुना कैसे हो सकती है?

क्या मुस्लिमों को डराने 'चचा जान-अब्बा जान' जुमले का इस्तेमाल करते हैं CM Yogi?

अखिलेश की पैकिंग पहले ही हो चुकी
सुधीर चौधरी ने योगी आदित्यनाथ का यह इंटरव्यू लखनऊ स्थित मुख्यमंत्री आवास में ही लिया तो योगी से इसी आवास से जुड़ा से एक सवाल दागा कि, क्या आप चुनाव के बाद भी इसी मुख्यमंत्री आवास में रहेंगे? इतने बड़े भवन में आपका निजी सामान कितना होगा, कहीं पैक करके जाना पड़ा तो घंटे-दो घंटे में जा सकेंगे?  
इसका जवाब भी योगी ने अखिलेश को लपेटते हुए दिया. उन्होंने कहा कि इस आवास में मेरा कोई निज़ी सामान नहीं है, जो पहना है वही मेरा सामान है. हमें पैकिंग करने की आवश्यकता ही नहीं होती. हमें ना आने की ख़ुशी होती है और ना ही जाने की ख़ुशी होती है. जनता ने 2014 में भी बीजेपी को भी अपना आशीर्वाद दिया था. उसके बाद वर्ष 2017 और फिर 2019 में भी आशीर्वाद दिया. मुझे पूरा भरोसा है कि वर्ष 2022 में यूपी की जनता बीजेपी को अपना आशीर्वाद देगी. हमारी जीत को लेकर कोई कंफ्यूज़न ना मुझे है ना बीजेपी को है. अखिलेश यादव की इस सीएम हाउस से पैकिंग पहले ही हो चुकी है, इसलिए उन्हें भी पैकिंग की ज़रूरत नहीं है. 

योगी-मोदी का डबल इंजन कैसे खींच रहा UP Chunav 2022 की रेल, बता रहे Yogi Adityanath

लाल टोपी पर तंज  
बगैर नाम लिए तंज कसने के क्रम में योगी ने आगे कहा कि लाल टोपी हमारे लिए कोई ख़तरा नहीं है. लाल टोपी यूपी के लोगों के लिए ख़तरा है. किसी गांव की महिला या किसी सामान्य नागरिक से पूछिए कि लाल टोपी के बारे में वे क्या सोचते हैं. वो  आपको अच्छे से बता देंगे, हमें इस लाल टोपी के बारे में कुछ भी ताने की ज़रूरत नहीं है. कोई भी उस लाल टोपी को ईमानदारी और सज्जनता से नहीं देखता है.

WATCH LIVE TV

Trending news