UP Nikay Chunav:अमरोहा से CM योगी करेंगे चुनाव प्रचार की शुरुआत,इन जिलों में रहेंगे डिप्टी सीएम और प्रदेश अध्यक्ष
Advertisement

UP Nikay Chunav:अमरोहा से CM योगी करेंगे चुनाव प्रचार की शुरुआत,इन जिलों में रहेंगे डिप्टी सीएम और प्रदेश अध्यक्ष

UP Nikay Chunav: सीएम योगी आदित्यनाथ 24 अप्रैल से नगरीय निकाय चुनाव प्रचार का आगाज करने जा रहे हैं. वह अमरोहा समेत तीन जिलों का दौरा करेंगे.सीएम योगी आदित्यनाथ से लेकर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक और प्रदेश अध्यक्ष पश्चिम उत्तर प्रदेश से चुनाव प्रचार का आगाज करने जा रहे हैं.

UP Nikay Chunav:अमरोहा से CM योगी करेंगे चुनाव प्रचार की शुरुआत,इन जिलों में रहेंगे डिप्टी सीएम और प्रदेश अध्यक्ष

विनीत अग्रवाल/अमरोहा:  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पश्चिमी उत्तर प्रदेश से निकाय चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करने जा रहे हैं. 24 अप्रैल को अमरोहा में जनसभा को संबोधित करेंगे. सीएम योगी बीजेपी के टॉप स्‍टार प्रचारकों में से एक हैं.  24 अप्रैल को सीएम योगी आदित्यनाथ अमरोहा के दौरे पर आ रहे हैं. वह यहां जोया मार्ग पर स्थित निर्माणाधीन पुलिस लाइन पहुंचेंगे, जिनके कार्यक्रम को मंजूरी मिलते ही पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया है. शनिवार को भाजपा पदाधिकारी भी पुलिस प्रशासन के साथ आज जनसभा स्थल पर पहुंचे. जहां पर उन्होंने कार्यक्रम की रूपरेखा के तहत निरीक्षण किया और आपसी ताजमहल से कार्यक्रम को सफल बनाने की योजना बनाई. अमरोहा की निर्माणाधीन पुलिस लाइन में आगामी 24 अप्रैल की दोपहर 2 बजकर 55 मिनट पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर लैंड होगा. वह 3 बजे वह जनसभा स्थल पर पहुंचेंगे और उसके बाद एक घंटा यहां पर रुकेंगे. 4 बजकर 5 मिनट पर उनका हेलीकॉप्टर मुरादाबाद स्थित हवाई पट्टी के लिए रवाना होगा, जहां से वह अपने गंतव्य की ओर प्रस्थान करेंगे.

बता दें कि नगर निकाय चुनाव में पहली बार मुख्यमंत्री के तूफानी दौरे से नगर निकाय चुनाव में किस्मत आजमा रहे प्रत्याशियों को फायदा होने की उम्मीद नजर आ रही है. अमरोहा नगर पालिका परिषद में बीजेपी की ओर से प्रत्याशी शशि जैन प्रत्याशी हैं. माना जा रहा है कि योगी आदित्यनाथ के दौरे से बीजेपी प्रत्याशियों को फायदा हो सकता है. अमरोहा जनपद में पहले फेज में वोटिंग है. यहां 4 मई को मतदान पड़ेंगे. अमरोहा जिले के जातीय समीकरण देखे जाएं तो यहां पर मुस्लिमों की अच्छी खासी आबादी है.  

यह भी पढ़ें: किसे मिलेगी हाथरस नगर पालिका की कमान,  SP प्रत्याशी के नामांकन के बाद RLD पर सबकी नजर

डिप्टी सीएम और प्रदेश अध्यक्ष का दौरा

पश्चिम उत्तर प्रदेश बीजेपी के लिए कितना अहम इसका अंदाजा इसी बात लगाया जा सकता है, सीएम ने नगरीय निकाय चुनाव के लिए प्रचार अभियान की शुरुआत वेस्ट यूपी से की है. अमरोहा के साथ ही वह सहारनपुर और शामली भी जाएंगे. वहीं डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक गाजियाबाद चुनाव प्रचार के लिए आ रहे हैं जबकि प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी मेरठ में चुनावी सभा करेंगे.

Watch: सीएम योगी 24 अप्रैल से निकाय चुनाव के प्रचार में उतरेंगे, बीजेपी ने तैयार किया पूरा प्लान

Trending news