Mathura News : कुत्ते को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, दूधवाले ने मसीहा बनकर बचाई जान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1537137

Mathura News : कुत्ते को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, दूधवाले ने मसीहा बनकर बचाई जान

Street dog: कुत्ते के काटने से नाराज युवक ने पेट्रोल डालकर उसे जिंदा जला दिया, मौके पर पहुंचकर दूधिया ने कुत्ते की जान बचाई

Dog Attack

कन्हैया लाल शर्मा/मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले से एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक युवक ने आवारा कुत्ते को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया. ये घटना सरेआम सबके सामने हुई, जिसे देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए. भला हो एक दूधवाले का, जो कुत्ते की मदद के लिए आगे आया और कुत्ते की जान बचाई. स्ट्रीट डॉग पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर उसे जान से मारने के प्रयास की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है. 

Wrestlers Protest : पहलवानों के समर्थन में उतरे किसान, खाप पंचायतों की धमकी-बेटियों को इंसाफ के लिए जरूरत पड़ी तो दिल्ली घेर लेंगे

यह था मामला
जानकारी के अनुसार थाना सदर सब्जी मंडी इलाके में एक युवक को गली के एक  कुत्ते ने काट लिया था. इस बात से नाराज देवेश ने कुत्ते पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर जान से मारने की नियत से आग लगा दी. इसी दौरान वहां से गुजर रहे एक दूधिया ने यह घटना देखी और कुत्ते को बचाने के लिए अपनी जैकेट डालकर आग बुझाई. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद आरोपी युवक के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम में मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. 

पहले भी काटा इसलिए लगा दी आग 
पुलिस ने आरोपी देवेश से पूछताछ की तो उसने बताया कि स्ट्रीट डॉग ने पहले भी उसे कई काटा. इससे नाराज होकर उसने यह कदम उठाया. उसने कहा कि कुत्ता लगातार उसके पीछे पड़ा था और पहले भी कई बार लोगों को काट चुका है. इस बार ऐसा करने पर उसे गुस्सा आ गया.

 

WATCH: पत्थर फेंकने वालों पर बुलडोजर चलाने के बयान पर धीरेंद्र शास्त्री की सफाई

Trending news