संभल: झगड़ा सुलझाने गए युवक को पड़ोसियों ने बुरी तरह पीट-पीटकर मार डाला, इलाके में सनसनी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1139139

संभल: झगड़ा सुलझाने गए युवक को पड़ोसियों ने बुरी तरह पीट-पीटकर मार डाला, इलाके में सनसनी

घर के बाहर खड़े आबिद की मोहल्ले के कुछ लोगों से किसी बात पर कहासुनी हो गई... शोर-शराबा होने पर सरवर ने दोनों पक्ष के लोगों को समझा-बुझाकर झगड़ा शांत करा दिया, जिसके बाद झगड़ा कर रहे लोग वापस चले गए....

संभल: झगड़ा सुलझाने गए युवक को पड़ोसियों ने बुरी तरह पीट-पीटकर मार डाला, इलाके में सनसनी

सुनील सिंह/संभल: यूपी के संभल में मामूली कहासुनी के बाद दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में बीच-बचाव कराने पहुंचे युवक की पीट-पीटकर हत्या किए जाने की घटना सामने आई है. युवक की हत्या के बाद आरोपी हमलावर फरार हैं. घटना की तहरीर पुलिस को दी गई है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही हैं. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

सपा सरकार में UPPSC भर्ती परीक्षाओं में धांधली की जांच तेज: लोक सेवा आयोग परिसर पहुंची CBI की टीम, स्टेटस रिपोर्ट तलब

यहां की है पूरी घटना
ये घटना संभल में सदर कोतवाली क्षेत्र के चौधरी सराय की है. ये घटना बुधवार देर रात की बताई जा रही है.सरवर नाम का युवक बुधवार रात अपने एक रिश्तेदार युवक आबिद के साथ इलाके में चल रहे नेजा मेला देखने जाने की तैयारी कर रहा था. इसी दौरान घर के बाहर खड़े आबिद की मोहल्ले के कुछ लोगों से किसी बात पर कहासुनी हो गई. शोर-शराबा होने पर सरवर ने दोनों पक्ष के लोगों को समझा-बुझाकर झगड़ा शांत करा दिया, जिसके बाद झगड़ा कर रहे लोग वापस चले गए.

सरवर को जमकर पीटा, मौत
बीच-बचाव के बाद वापस गए लोग कुछ देर बाद वापस आ गए और झगड़े में सुलह कराने वाले युवक सरवर को घेर लिया और जमकर पीटा. सरवर से जमकर मारपीट करने के बाद हमलावर फरार हो गए. गंभीर घायल सरवर को इलाज के लिए परिवार वाले निजी अस्पताल ले गए, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही सरवर की मौत हो गई. सरवर की हत्या की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई. 

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी
सरवर की हत्या से आक्रोशित इलाके के लोगों की भीड़ ने आरोपीयों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा काटा. मौके पर पहुंचे सीआई जितेंद्र सिंह ने आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही का भरोसा देकर भीड़ को शांत कराया. जिसके बाद सरवर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. चक्रेश मिश्र एस पी संभल का इस मामले में कहना है कि मामूली कहासुनी के बाद दो पक्षों के बीच मारपीट हुई और बीच-बचाव कराने पहुंचे युवक की पीट-पीटकर हत्या करने की घटना सामने आई है. युवक की हत्या के बाद आरोपी हमलावर फरार है. पुलिस आरोपियों के ठिकानों पर दबिश देकर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है.

योगी 2.0 का एक्शन शुरू, चार IPS अफसरों के तबादले, ADG लखनऊ नवनीत सिकेरा भेजे गए उन्नाव, देखें पूरी लिस्ट

यूपी-उत्तराखंड हलचल: इन खबरों पर रहेगी पूरे दिन नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 31 मार्च के बड़े समाचार

WATCH LIVE TV

Trending news