Corona की दहशत: उत्तराखंड विधानसभा की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित

कोरोना वायरस को लेकर देशभर में दहशत फैली हुई है. पीएम मोदी ने 21 दिन तक देशभर में लॉकडाउन का ऐलान किया है.

Corona की दहशत: उत्तराखंड विधानसभा की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित
फाइल फोटो

देहरादून: कोरोना वायरस को लेकर देशभर में दहशत फैली हुई है. पीएम मोदी ने 21 दिन तक देशभर में लॉकडाउन का ऐलान किया है. जिसे देखते हुए उत्तराखंड में सदन की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दी गई है.

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सदन की कार्यवाही स्थगित करने से पहले बजट पास करवाया. साथ ही उत्तराखंड विनियोग विधयेक पास किया गया. कोरोना वायरस को लेकर जानकारी देते हुए कहा कि रैपिड रिस्पांस टीम लगातार काम कर रही है, सीएम रावत ने कहा किखाद्यान्न की कमी नहीं होने दी जाएगी. राज्य सरकार लोगों की मदद के लिए पूरी तरह से तैयार है. 

सीएम रावत ने जनता से अपील करते हुए कहा कि लोग घरों से बाहर ना निकले. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस तेजी से फैलता जा रहा है. लोग अपनी सेहत का ख्याल रखें.

आपको बता दें कि उत्तराखंड में करीब 4 मामले सामने आए हैं. ये जानलेवा वायरस तेजी से ना फैले इसे लेकर सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत हर संभव कोशिश में जुटे हैं. उत्तराखंड में कोरोना वायरस संक्रमण फिलहाल फर्स्ट स्टेज में है और राज्य सरकार की कोशिश है कि इसे यहीं पर रोका जाए.

राज्य सरकार ने सभी शिक्षण संस्थानों, मॉल, पिक्चर पैलेस, पार्क, जिम सहित भीड़ भाड़ वाले स्थानों पर प्रतिबंध लगाया है. वहीं बच्चों व बुजुर्गों के लिए भी सरकार की तरफ से एडवाइजरी जारी की गई है. राज्य सरकार ने 65 साल से ज्यादा आयु के बुजुर्गों और 10 वर्ष से कम आयु के बच्चों को घर पर ही रहने की अपील की है.

WATCH LIVE TV: