BJP का डोर टू डोर कैंपेन, देहरादून में सांसद अजय भट्ट ने समझाया आखिर क्या है CAA
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand619976

BJP का डोर टू डोर कैंपेन, देहरादून में सांसद अजय भट्ट ने समझाया आखिर क्या है CAA

देहरादून के कुम्हार मंडी में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने घर-घर जाकर लोगों से संपर्क किया और उन्हें नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 के महत्वपूर्ण बिंदुओं के संदर्भ में पत्रक भी बांटे.

 

अजय भट्ट ने घर-घर जाकर लोगों से संपर्क किया और उन्हें नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 के महत्वपूर्ण बिंदुओं के संदर्भ में पत्रक भी बांटे.

देहरादून: नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर जागरुक करने के लिए बीजेपी आम जनता के बीच जा रही है. 5 जनवरी से सीएए (Citizenship Amendment Bill) के समर्थन में बीजेपी के जनसंपर्क अभियान की शुरुआत हो गई है. देहरादून में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष व सांसद अजय भट्ट (Ajay Bhatt) ने जनसंपर्क अभियान की शुरुआत की. देहरादून के कुम्हार मंडी में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने घर-घर जाकर लोगों से संपर्क किया और उन्हें नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 के महत्वपूर्ण बिंदुओं के संदर्भ में पत्रक भी बांटे.

इसके साथ ही अजय भट्ट ने आम लोगों को समझाया कि आखिर सीएए क्या है. दरअसल, प्रदेश भर में बीजेपी के नेता जनसंपर्क अभियान के जरिए जनता के बीच में जा रहे हैं और उन्हें नागरिकता संशोधन कानून के बारे में बता रहे हैं. बीजेपी के मंडल स्तर से ऊपर के हर पदाधिकारी को जनता के बीच में जाना है और कम से कम 10 घरों में संपर्क साधने के साथ ही लोगों को नागरिकता संशोधन अधिनियम के बारे में समझाना भी है.

यही नहीं बीजेपी नागरिकता संशोधन अधिनियम के समर्थन में हर विधानसभा क्षेत्र में रैलियां भी निकालने जा रही है. इसके साथ ही शरणार्थियों से भी संपर्क साधा जा रहा है. बीजेपी ने जो पत्रक तैयार किया है उसमें बताया गया है कि नागरिकता संशोधन कानून क्या है, इसके खिलाफ प्रदर्शन क्यों हो रहा है, सच्चाई क्या है और नागरिकता कानून 1955 के अनुसार अवैध प्रवासी कौन हैं. नागरिकता संशोधन कानून को लेकर 15 जनवरी तक इसी तरीके से बीजेपी के कार्यक्रम चलते रहेंगे.

Trending news