दिल्ली की जनता को मिलेगी 'मुसीबत वाली सरकार' से मुक्ति- उत्तराखंड सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand633790

दिल्ली की जनता को मिलेगी 'मुसीबत वाली सरकार' से मुक्ति- उत्तराखंड सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत

दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रचार के दौरान उत्तराखंड के सीएम Trivendra Singh Rawat ने कही यह बात.

उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत की फाइल फोटो

देहरादून/नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी के स्टार प्रचारकों में शामिल उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने आम आदमी सरकार (AAP) पर जमकर निशाना साधा है. इतना ही नहीं उन्होंने दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत की उम्मीद लगाई है. बजट को लेकर भी उन्होंने अहम बयान दिया है.

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि, दिल्ली का चुनाव BJP जीतेगी थी क्योंकि BJP जो वादा करती है उसे निभाती है. आम आदमी पार्टी की सरकार ने लोगों को जो मुसीबत दी है उससे लोग प्रभावित हो रहे हैं, जबकि लोगों को यह मालूम है कि दिल्ली में अगर विकास की गंगा बहानी हैं तो BJP सरकार बनानी है. 

उत्तराखंड के सीएम ने बजट को लेकर कहा कि जो बजट आ रहा है वह बेहद बेहतर होगा. ख़ासतौर पर उत्तराखंड को लेकर कुछ दिन पहले ही मेरी वित्तमंत्री से मुलाक़ात हुई थी. मैंने उन्हें सारी बातों से अवगत कराया था. उन्होंने मुझे बजट के माध्यम से जितने पैसे उत्तराखंड के विकास के लिए दिया है. आज तक कभी किसी भी सरकार ने उत्तराखंड के विकास के लिए ऐसा कदम नहीं उठाया. इसलिए हमें पूरी उम्मीद है कि ये बजट देश के स्वर्णिम विकास के लिए और आगे बढ़ाने वाला बजट होगा.

Trending news