उत्तराखंड में कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्तियों की संख्या हुई 44, अबतक 11 लोग हुए ठीक
Advertisement

उत्तराखंड में कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्तियों की संख्या हुई 44, अबतक 11 लोग हुए ठीक

11 लोगों की जांच में रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है. रविवार को राज्य में 2 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. दोनों व्यक्ति देहरादून से हैं.

फाइल फोटो

देहरादून: उत्तराखंड में कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्तियों की संख्या में लगातार इजाफा जारी है. रविवार को जारी हेल्थ बुलेटिन के मु्ताबिक राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 44 हो गई है. जबकि 11 लोगों की जांच में रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है. रविवार को राज्य में 2 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. दोनों व्यक्ति देहरादून से हैं.

लॉकडाउन के दूसरे चरण में जानिए उत्तर प्रदेश में कल से क्या खुलेगा और क्या रहेगा बंद

स्वास्थ्य की तरफ से जारी आंकड़ों की मानें तो अब तक राज्य में कुल 64004 लोगों को होम क्वारंटीन में रखा गया है, जबकि 2153 लोगों को इंस्टीट्यूशनल क्वारंटीन में रखा गया है. वहीं राज्य से अबतक 3344 लोगों का सैंपल कोविड-19 जांच के लिए भेजा जा चुका है. जिनमें से 3046 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव पाई गई है, जबकि 255 लोगों की रिपोर्ट अभी नहीं आई है.

इकबाल अंसारी के निशाने पर तबलीगी जमात, बोले- दर्ज होना चाहिए देशद्रोह का मुकदमा

कोरोना वायरस से रोकथाम के लिए राज्य सरकार स्वास्थ्य विभाग के साथ मिलकर लगातार काम रही है और आगे की चुनैतियों से निपटने के लिए फीडबैक भी ले रही है. पूरे राज्य को 3 मई तक लॉकडाउन किया गया है. इस दौरान सिर्फ जरूरी सेवाओं से जुड़े लोगों को ही बाहर निकलने की अनुमति दी जा रही है. लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले लोगों के खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई कर रही है.

Trending news