close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पंचायत चुनाव: हल्द्वानी में जबरन वोट डलवाने को लेकर दो प्रत्याशी आपस में भिड़े, ऐसे हुआ मामला शांत

 मतदान अधिकारी के मुताबिक, मतदान प्रक्रिया शांतिपूर्वक चल रही है और अगर कोई भी मतदान के बीच में व्यवधान डालने की कोशिश करेगा तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. 

पंचायत चुनाव: हल्द्वानी में जबरन वोट डलवाने को लेकर दो प्रत्याशी आपस में भिड़े, ऐसे हुआ मामला शांत
मतदान के लिए लोगों की लंबी-लंबी कतारें देखी जा रही हैं.

हल्द्वानी: हल्द्वानी (Haldwani) में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव (Panchayat Election) के लिए पहले चरण का मतदान शुरू हो गया है. कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतदान जारी है. ग्रामीणों में वोटिंग के प्रति अच्छा खासा उत्साह देखते ही बन रहा है और ग्रामीण इलाकों में सुबह से ही मतदान के लिए लोगों की लंबी-लंबी कतारें देखी जा रही हैं. जैसे ही मतदान प्रक्रिया शुरू हुई हल्द्वानी विकासखंड के गोलापार इलाके में नवाड़खेड़ा पोलिंग बूथ नंबर 28 पर दो प्रत्याशी आपस में भिड़ गए जबरन वोट डलवाने की बात पर हंगामा खड़ा हो गया. 

पुलिसकर्मियों और पीठासीन अधिकारी के समझाने पर मामला शांत हो पाया. मतदान अधिकारी के मुताबिक, मतदान प्रक्रिया शांतिपूर्वक चल रही है और अगर कोई भी मतदान के बीच में व्यवधान डालने की कोशिश करेगा तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. 

वहीं, जब आम जनता से बात की गई तो उन्होंने कहा कि उम्मीदवार ऐसा होना चाहिए कि जो गांव की समस्या को सुन सके, समझ सके और उसका निस्तारण कर सके. क्योंकि गांव की समस्याओं के लिए योजनाएं जिले से और ब्लॉक से ही बनकर जाती हैं, लिहाजा ऐसा जन प्रतिनिधि चुनेंगे जो उनकी उम्मीदों पर खरा उतर सके. वहीं कुछ मतदाताओं के मतदाता सूची से नाम गायब होने पर गुस्सा भी देखने को मिला.

लाइव टीवी देखें

प्रत्याशी भी अपनी जीत के प्रति आश्वस्त हैं. उनके मुताबिक, उन्होंने लंबे समय से चुनाव की तैयारी की है. जनता का समर्थन उनके पास है और वह उम्मीद जताते हैं जिसकी जो समस्या होगी. उसे सुलझाने में उनका अहम योगदान रहेगा. जनता उनको अपना आशीर्वाद जरूर देगी.