आप कार्यकारी अध्यक्ष चौहान ने घोषित किए 9 नए विधानसभा प्रभारी, अब तक 31 विधानसभा प्रभारियों की हो चुकी घोषणा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1024903

आप कार्यकारी अध्यक्ष चौहान ने घोषित किए 9 नए विधानसभा प्रभारी, अब तक 31 विधानसभा प्रभारियों की हो चुकी घोषणा

आप कार्यकारी अध्यक्ष ने स्थापना दिवस के मौके पर 9 नए विधानसभा प्रभारियों की घोषणा भी की. इस दौरान अनंतराम चौहान ने कहा पार्टी का विस्तार प्रदेश में बड़ी तेजी से हो रहा है. 

आप कार्यकारी अध्यक्ष चौहान ने घोषित किए 9 नए विधानसभा प्रभारी, अब तक 31 विधानसभा प्रभारियों की हो चुकी घोषणा

देहरादून: आज आम आदमी पार्टी के प्रदेश सहप्रभारी राजीव चौधरी और  कार्यकारी अध्यक्ष अनंत राम चौहान ने आप प्रदेश कार्यालय में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए राज्य स्थापना दिवस की पूरे प्रदेश वासियों को शुभकामनाएं दी. इस दौरान आप कार्यकारी अध्यक्ष ने स्थापना दिवस के मौके पर 9 नए विधानसभा प्रभारियों की घोषणा भी की. इस दौरान अनंतराम चौहान ने कहा पार्टी का विस्तार प्रदेश में बड़ी तेजी से हो रहा है. लगातार पार्टी संगठन की मजबूती के साथ ही अपनी विधानसभाअें को भी मजबूत कर रही है. आज उन्होंने 9 नए विधानसभा प्रभारियों की घोषणा की, जो पार्टी द्वारा आगामी चुनावों को देखते हुए प्रभारी नियुक्त किए गए हैं. 

गुड्डू लाल, थराली विधानसभा 
एडवोकेट सूरत सिंह रौतेला, नरेंद्र नगर विधानसभा
प्रवीन बंसल, विकासनगर विधानसभा 
बबिता चंद, गंगोलीहाट विधानसभा 
सुरेश चंद्र बिष्ट, सल्ट विधानसभा
राजेश बिष्ट लोहाघाट,विधानसभा 
नैनीताल विधानसभा ,डॉक्टर भुवन चंद्र आर्य  
समित टिक्कू, हल्द्वानी  विधानसभा 
डॉक्टर यूनुस चौधरी, जसपुर विधानसभा 

इससे पहले पार्टी द्वारा 22 विधानसभा प्रभारी बनाए गए हैं, जो दिन रात पार्टी की मजबूती के लिए काम कर रहे हैं. अब तक  पार्टी द्वारा कुल 31 विधानसभा प्रभारी बनाए जा चुके हैं. इस दौरान प्रदेश सह प्रभारी राजीव चौधरी ने कहा कि 21 सालों में प्रदेश के हालात पूरी तरह से बदहाल हो चुके हैं. आप पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आज पूरे प्रदेश में बीजेपी कांग्रेस से पिछले 21 सालों में 21 सवाल पूछते हुए जवाब मांगा. आप कार्यकर्ताओं ने पूरे 70 विधानसभाओं में बीजेपी और कांग्रेस से 21 सुलगते सवालों के जवाब मांगे हैं कि इन 21 सालों में आखिर क्यों जनता को आज तक मूलभूत सुविधाओं के लिए तरसना पड़ रहा है. साथ ही, जिन लोगों ने राज्य बनाने के लिए बलिदान दिया, सरकार ने उनके चिन्हीकरण के लिए कोई कमेटी गठित क्यों नहीं की है.  

आप सहप्रभारी ने कहा कि सरकार आज भी आंदोलनकारियों के चिन्हिकरण के नाम पर असफल ही साबित हुई है. उन्होंने कहा कि कर्नल कोठियाल द्वार उठाए गए 21 सवालों में यह भी एक मुख्य मुद्दा है जिसे पार्टी द्वारा लगातार आगे भी उठाया जाएगा क्योंकि यह आंदोलनकारियों का वाजिब हक है. उन्होंने आगे कहा कि बहुत जल्द सभी विधानसभाओं में जल्द ही सभी विधानसभा प्रभारियों को नियुक्त कर दिया जाएगा. ताकि पार्टी और भी ज्यादा मजबूत हो सके और पार्टी की नीतियों घर घर तक पुहंच सकें। इसके साथ ही आने वाले चुनावों में अब आप पर लोगों को पूरा भरोसा है और आप पार्टी नए विकल्प में रुप में अब प्रदेश की जनता के सामने खड़ी है. इस अवसर पर आप कार्यकारी गढवाल अध्यक्ष अनंत राम चौहान, सह प्रभारी राजीव चौधरी और प्रदेश प्रवक्ता संजय भट्ट मौजूद रहे. 

WATCH LIVE TV

Trending news