राहुल-केजरी को 'पाकिस्तान का फिर्रा' कहने पर भड़की कांग्रेस, दुष्यंत के बयान पर पार्टी का विरोध प्रदर्शन
Advertisement

राहुल-केजरी को 'पाकिस्तान का फिर्रा' कहने पर भड़की कांग्रेस, दुष्यंत के बयान पर पार्टी का विरोध प्रदर्शन

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत कुमार गौतम ने रविवार को महिला मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में हिस्सा लेते हुए कांग्रेस और दिल्ली की आम आदमी पार्टी पर जमकर हमला बोला था. आज कांग्रेस (Congress) की तरफ से मामले में नगर कोतवाली में तहरीर दी गई.

राहुल-केजरी को 'पाकिस्तान का फिर्रा' कहने पर भड़की कांग्रेस, दुष्यंत के बयान पर पार्टी का विरोध प्रदर्शन

मयंक राय/देहरादून: भाजपा प्रदेश प्रभारी द्वारा राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को पाकिस्तान (Pakistan) का फिर्रा कहे जाने का मामला तूल पकड़ने लगा है. आज कांग्रेस (Congress) की तरफ से मामले में नगर कोतवाली में तहरीर दी जाएगी. इसके बाद कांग्रेस मुख्यालय सहित पूरे प्रदेश में दुष्यंत के बयान पर पार्टी विरोध प्रदर्शन करेगी.

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत कुमार गौतम ने रविवार को महिला मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में हिस्सा लेते हुए कांग्रेस और दिल्ली की आम आदमी पार्टी पर जमकर हमला बोला था. कांग्रेस पार्टी को घेरते हुए दुष्यंत ने कहा कि इंदिरा गांधी, राजीव गांधी और प्रियंका गांधी की शादी हिंदुओं से नहीं हुई है लेकिन उन के परिजन अपने को ब्राह्मण घोषित करने का प्रयास कर रहे हैं. यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) महिला मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में भाग लेते हुए गौतम ने कहा कि देश की जनता यह देख रही है. 

शहर कोतवाली में प्रदर्शन,कोतवाली में दी तहरीर 
इस मामले में कांग्रेस पार्टी के गढ़वाल मंडल मीडिया प्रभारी गरिमा दसौनी ने शहर कोतवाली में प्रदर्शन किया. कोतवाली में तहरीर दी है कि जिस तरह से राहुल गांधी पर टिप्पणी की गई है इस मामले में सख्त कार्रवाई की जाए एफ आई आर दर्ज कराने की मांग की है. गरिमा दसौनी का कहना है कि पुलिस प्रशासन से मांग की । मामले में एफआईआर दर्ज कर सख्त कार्रवाई करें.

चार धामों में श्रद्धालुओं की तादाद को बढ़ाने के लिए प्रदेश सरकार कर रही कोर्ट जाने की तैयारी

मुख्यालयों पर प्रदर्शन करेगी कांग्रेस
इस बयान के बाद कांग्रेस का आरोप है कि बीजेपी प्रभारी दुष्यंत गौतम ने राहुल गांधी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की है. उसको लेकर आज कांग्रेस पूरे प्रदेश के जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन करेगी और दुष्यंत गौतम के खिलाफ तहरीर भी देगी.

कांग्रेस ने बोला दुष्यंत पर हमला
 प्रदेश प्रवक्ता कांग्रेस गरिमा दसौंनी ने कहा कि बीजेपी विकास के काम पर निरुत्तर है. बीजेपी सिर्फ तुष्टिकरण की राजनीति पर उतर आई है. उन्होंने कहा कि दुष्यंत गौतम ने बदजुबानी में सारी हदों को पार कर दिया. बीजेपी अब अपनी जमीन खिसकती देख रही है इसलिए ऐसा कर रही है.

पवन सिंह के भोजपुरी गाने पर भाभी ने जमकर मटकाई कमर, डांस देख यूजर्स हुए दीवाने

आगरा: CGST टीम की बड़ी कार्रवाई, 700 करोड़ का फर्जी कारोबार चलाने वाला मास्टर माइंड गिरफ्तार

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news