उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022: पूर्व CM हरीश रावत का बयान, कहा- राजनीति से ले लूंगा संन्यास अगर...
Advertisement

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022: पूर्व CM हरीश रावत का बयान, कहा- राजनीति से ले लूंगा संन्यास अगर...

कांग्रेस ने विजय संकल्प शंखनाद जनसभा के जरिये गुरुवार को उत्तराखंड में 2022 के विधानसभा चुनाव (Uttarakhand Assembly Election 2022) का बिगुल फूंक दिया है. हल्द्वानी में आज कांग्रेस के सभी दिग्गजों ने एक मंच पर आकर बीजेपी सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया. 

फाइल फोटो.

विनोद कंडपाल/हल्द्वानी: कांग्रेस ने विजय संकल्प शंखनाद जनसभा के जरिये गुरुवार को उत्तराखंड में 2022 के विधानसभा चुनाव (Uttarakhand Assembly Election 2022) का बिगुल फूंक दिया है. हल्द्वानी में आज कांग्रेस के सभी दिग्गजों ने एक मंच पर आकर बीजेपी सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया. 

पूर्व सीएम हरीश रावत, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल, नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह, प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव, राज्य सभा सांसद प्रदीप टम्टा समेत अनेक दिग्गजों ने एक मंच पर आकर एकजुटता दिखाने का प्रयास किया. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत बीजेपी पर जमकर बरसे, उन्होंने कहा कि 'भाजपा के लोग अपने 5 साल में 3200 नौजवानों के नाम बता दें, जिनको इन्होंने सरकारी मुलाजिम बनाया हो, तो हरीश रावत राजनीति छोड़ देगा.'

 

अखिलेश यादव ने BJP पर बोला हमला, कहा- किसानों का इस बार इंकलाब होगा और 22 में बदलाव

हाल ही कांग्रेस में शामिल हुए नेता यशपाल आर्य औऱ निवर्तमान विधायक संजीव आर्य का स्वागत भी हुआ. उन्होंने कहा की अब वक्त आ गया है कि बीजेपी को सत्ता से बेदखल किया जाये, उन्होंने कहा कि हल्द्वानी रामलीला मैदान से कांग्रेस संकल्प ले रही है कि जब तक बीजेपी सत्ता से बेदखल नहीं होगी और उत्तराखंड कांग्रेस मुक्त नहीं होगा तब तक कांग्रेस चैन की सांस नहीं लेगी.

PM Kisan Nidhi: 2 हजार नहीं, बल्कि इस बार खाते में आएंगे 4000 रुपये, जानिए कैसे

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि आज उत्तराखंड के लोग बड़ी उम्मीद से कांग्रेस की तरफ देख रहे हैं. आज की रैली ने यह साबित कर दिया है कि कांग्रेस 2022 में सरकार बनाने जा रही है. यदि कांग्रेस की सरकार बनी तो उत्तराखंड की जनता के हितों को ध्यान में रखते हुए काम किया जाएगा.

बहरहाल उत्तराखंड में चुनावी माहौल अब शुरू हो चुका है जिसको देखते हुए आज हल्द्वानी से कांग्रेस ने 2022 के विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंक दिया है. अब देखना यही है कि 2022 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की विजय शंखनाद संकल्प जनसभा कांग्रेस के लिए कितनी कारगर साबित हो पाती है.

WATCH LIVE TV

Trending news