ऊधमसिंहनगर जिले में ट्रक ने मारी कार को टक्‍कर, तीन दोस्‍तों की दर्दनाक मौत
Advertisement

ऊधमसिंहनगर जिले में ट्रक ने मारी कार को टक्‍कर, तीन दोस्‍तों की दर्दनाक मौत

ऊधमसिंहनगर जिले के जसपुर में लकड़ी लोडेड ट्रक और अल्टो कार की जोरदार टक्‍कर में तीन दोस्‍तों की दर्दनाक मौत हो गई. तीनों युवकों ने बीते साल देहरादून से एक साथ ही बीटेक किया. 

ऊधमसिंहनगर जिले में ट्रक ने मारी कार को टक्‍कर, तीन दोस्‍तों की दर्दनाक मौत

भागीरथ शर्मा/जसपुर: ऊधमसिंह नगर जिले (Udhamsinghnagar) के जसपुर (Jaspur) में सूतमिल पुलिस चौकी क्षेत्र में ठाकुरद्वारा रोड पर रविवार देर शाम सड़क हादसे में लकड़ी से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर कार पर पलट गया, जिसमें कार सवार तीन युवकों की मौत गई. मृतक तीनों युवक आपस में गहरे दोस्त थे. सूचना मिलने पर तुरंत मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए काशीपुर भेज दिया.

यहां पर हुआ हादसा
यह हादसा जसपुर-खेड़ागांव से करीब 6 किलोमीटर आगे सड़क पर रहमापुर के पास हुआ. हादसा उस वक़्त हुआ जब खेड़ागांव से लकड़ी लोड करके एक ट्रक एचआर-63 सी 5553 चालक गुजरात के लिए जा रहा था. तीनों युवक सवार अल्टो यूके-06 वाई 8230 भी ठाकुरद्वारा के लिए जा रहे थे. बताया जा रहा है कि हादसे के वक़्त ट्रक कार को ओवरटेक कर रहा था कि सामने से आ रही स्कॉर्पियो से बचने के प्रयास में ट्रक अनियंत्रित होकर कार पर पलट गया. 

संयुक्त किसान मोर्चा का रेल रोको आंदोलन आज, बढ़ाई गई सीएम आवास पर सिक्योरिटी, प्रशासन का अलर्ट

ट्रक चालक मौके से फरार
हादसे की सूचना आसपास के लोगों ने जसपुर कोतवाली को दी. उसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची. सड़क हादसे के दौरान ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. स्थानीय लोगों द्वारा ट्रक चालक की खोजबीन करने के बाद भी उसका कोई पता नहीं चल सका. उधर पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

बचपन के दोस्त थे तीनों युवक
हादसे में जिन तीन लोगों की मौत हुई है वो बचपन के करीबी दोस्त थे. तीनों युवकों ने बीते साल देहरादून से एक साथ ही बीटेक किया है. ठाकुरद्वारा रोड पर हुए इस भीषण हादसे में जसपुर के निवारमंडी निवासी 22 वर्षीय पियूष पुत्र गिरिराज सिंह, गांव भगनपुर के 26 वर्षीय अमन पुत्र डोरी सिंह और जसपुर के गांव नागर कॉलोनी 22 वर्षीय सूर्य प्रताप सिंह पुत्र ऋषि पाल सिंह की मौत हो गई. 

महंत नरेंद्र गिरी मौत मामला: तीनों आरोपियों की पॉलीग्राफी टेस्ट की मांग वाली अर्जी पर सुनवाई आज

WATCH LIVE TV

Trending news