उत्तराखंड चुनाव में हरीश रावत बनेंगे कांग्रेस का चेहरा? वरिष्ठ नेता गोविन्द कुंजवाल ने किया दावा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1020635

उत्तराखंड चुनाव में हरीश रावत बनेंगे कांग्रेस का चेहरा? वरिष्ठ नेता गोविन्द कुंजवाल ने किया दावा

कुंजवाल ने साफ कहा है कि चुनाव की कमान हरीश रावत संभालेंगे और हरदा के नेतृत्व में ही सरकार बनेगी. जागेश्वर विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल ने आगामी विधानसभा चुनाव मे जीत का दावा करते हुए कहा कि बीजेपी में भगदड़ मची है...

उत्तराखंड चुनाव में हरीश रावत बनेंगे कांग्रेस का चेहरा? वरिष्ठ नेता गोविन्द कुंजवाल ने किया दावा

अल्मोड़ा: आगामी विधानसभा चुनाव (Uttarakhand Assembly Election 2022) में हरीश रावत (Harish Rawat) को चेहरा बनाने को लेकर वरिष्ठ नेता गोविन्द सिंह कुंजवाल (Govind Singh Kunjwal) अपना समर्थन दे रहे हैं. पूर्व स्पीकर और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गोविन्द कुंजवाल ने हरीश रावत के नेतृत्व में सरकार बनाने का दावा किया है.

योगी के मंत्री ने सुभासपा प्रमुख को दिया नया नाम 'असलम राजभर', बताया मुख्तार अंसारी का राजनीतिक दलाल

बीजेपी के 6 विधायकों से चल रही है बात
कुंजवाल ने साफ कहा है कि चुनाव की कमान हरीश रावत संभालेंगे और हरदा के नेतृत्व में ही सरकार बनेगी. जागेश्वर विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल ने आगामी विधानसभा चुनाव मे जीत का दावा करते हुए कहा कि बीजेपी में भगदड़ मची है. बीजेपी के 6 विधायक लगातार कांग्रेस के संपर्क में हैं. कुंजवाल का कहना है कि ये विधायक भाजपा की नीतियों से त्रस्त हैं. जल्द ही वह कांग्रेस पार्टी का दामन थामेंगे. इन विधायकों को राष्ट्रीय नेतृत्व कांग्रेस में शामिल करने पर मंथन कर रहा है. 

ओपी राजभर ने मुख्तार को बताया गरीबों का मसीहा, बोले- भाजपा सरकार मेरा कत्ल करवा सकती है

 

नाम बताने से किया था इनकार
वहीं, कुंजवाल ने किसी का भी नाम बताने से साफ इनकार कर दिया था. उन्होंने कहा था हर चीज बताई नहीं जा सकती. कुछ दिनों में जनता को खुद ही पता लग जाएगा. कुंजवाल ने कहा कि इसके अलावा भाजपा के कई कार्यकर्ता लगातार पार्टी से जुड़ रहे हैं. कुंजवाल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी समर्पित कार्यकर्ताओं के मनोबल को बनाए रखना चाहती है. इसके चलते विधायकों की सदस्यता को लेकर पार्टी सोच विचार कर रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news