Uttarkashi News: उत्तरकाशी की पहाड़ी से गिरी बस पेड़ पर अटकी, फिल्म सीन की तरह बचाई 21 यात्रियों की जान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1826111

Uttarkashi News: उत्तरकाशी की पहाड़ी से गिरी बस पेड़ पर अटकी, फिल्म सीन की तरह बचाई 21 यात्रियों की जान

Uttarkashi News: उत्तरकाशी में मंगलवार की सुबह किसी फिल्म के सीन की तरह बस हादसे का शिकार हो गई और सीधे जाकर एक पेड़ में अटक गई. इसके बाद यात्रियों ने जैसे-तैसे बस की खिड़कियों से बाहर निकल के अपनी जान बचाई.  

Uttarkashi News: उत्तरकाशी की पहाड़ी से गिरी बस पेड़ पर अटकी, फिल्म सीन की तरह बचाई 21 यात्रियों की जान

उत्तरकाशी: उत्तराखंड के उत्तरकाशी में मंगलवार की सुबह एक बड़ा हादसा होने से टल गया. यहां 21 लोगों से लदी बस खाई में गिरने से बाल-बाल बच गई और एक पेड़ पर जाकर अटक गई. फिलहाल हादसे में यात्रियों को कीसी भी तरह की चोटें नहीं आई हैं. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल मंगलवार की सुबह 5:30 बजे रोडवेज की गाड़ी देहरादून से उत्तरकाशी के लिए निकली थी. बस में लगभग 21 यात्री सवार थे जो सुवाखोली से मोरियान के रास्ते उत्तरकाशी जा रहे थे. इसी बीच जब रोडवेज की बस मोरियाना टॉप पर पहुंची तभी बस सड़क पर अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर गई.लेकिन गनीमत रही कि बस जैसे ही सड़क से उतरी वैसे ही वहां मजूद पेड़ बीच में भगवान बन कर आ गया. पेड़ के रास्ते में आजाने से बस सीधे खाई में गिरने से बच गई. हादसे की जानकारी लगने पर एसडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंची और जो भी लोग बस में फंसे थे उन्हें सुरक्षित रुप से बस के बाहर निकाला गया. 

अनियंत्रण बस सड़क से उतरी 
देहरादून से उत्तरकाशी जा रही एक रोडवेज की बस मंगलवार की सुबह सड़क हादसे का शिकार हो गई. जानकारी के अनुसार बस जैसे ही उत्तरकाशी मोटरमार्ग पर पहुंची वैसे ही बस सड़क से नीचे उतर गई औरत सीधे जाकर एक पेड़ पर अटक गई. गनीमत से रास्ते में पेड़ के आ जाने से बस में सवार 21 यात्रियों की जान बच गई और किसी को भी गंभीर चोटें नहीं आईं. 

इस 10 रुपये के फल से दूर होगी डायबिटीज! सेहत रहेगी तंदुरुस्त और Blood Sugar रहेगा कंट्रोल

बस की खिड़कियों से बाहर निकले यात्री 
बस को पेड़ पर लटके देख सभी यात्रियों मे चीखना-चिल्लाना शुरू कर दिया. इसके बाद लोगों को जब मालूम चला की अभी भी वे बस से बाहर निकल सकते है तो यात्रियों ने किसी फिल्मी सीन की तरह बस की खिड़कियों से बाहर निकलना शुरू कर दिया और अपनी जान बचा ली. 

मौके पर पहुंची SDRF की टीम 
बस हादसे की जानकारी लगने पर एसडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंची और बचाव का कार्य शुरू किया है. कई लोग बस की खिड़की को रास्ता बना बाहर निकल चुके थे वहीं कई लोग अभी भी बस के संदर फंसे हुए थे. इसके बाद SDRF टीम ने रेस्क्यू कर बचे हुए यात्रियों को भी सावधानी से बस के बाहर निकाला.

Watch: यूपी के इस शहर में आधी रात को होता है स्वतंत्रता दिवस का ध्वजारोहण, 1947 से चली आ रही है परंपरा

Trending news