close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दोबारा प्रधानमंत्री बनने के बाद आज काशी में PM मोदी, एक क्लिक में पढ़िए पूरा शेड्यूल

करीब दो घंटे पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र में रहेंगे. पीएम मोदी एयरपोर्ट से हरहुआ में बनने वाले आनंद कानन नवग्रह वाटिका विद्यालय पहुंचेंगे और यहां, पीपल का पेड़ लगाकर पौधरोपण की शुरुआत करेंगे.

दोबारा प्रधानमंत्री बनने के बाद आज काशी में PM मोदी, एक क्लिक में पढ़िए पूरा शेड्यूल
लोकसभा चुनाव के बाद पीएम मोदी का अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में ये दूसरा दौरा होगा.

वाराणसी, राजीव श्रीवास्तव: बीजेपी आज (06 जुलाई) को वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा की उपस्थिति में अध्यक्षता में सदस्यता अभियान का शुभारंभ वाराणसी से करेंगे. इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे. वहीं, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री डॉ. महेन्द्र नाथ पांडेय चंदौली में, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य कानपुर में वहीं, उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा आगरा में अभियान का शुभारंभ करेंगे. लोकसभा चुनाव के बाद पीएम मोदी का अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में ये दूसरा दौरा होगा. 

जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री सुबह 10.30 बजे वारासी पहुंचेंगे. करीब दो घंटे पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र में रहेंगे. पीएम मोदी एयरपोर्ट से हरहुआ में बनने वाले आनंद कानन नवग्रह वाटिका विद्यालय पहुंचेंगे और यहां, पीपल का पेड़ लगाकर पौधरोपण की शुरुआत करेंगे. एयरपोर्ट से हरहुआ पंचक्रोशी मार्ग पर करीब 52 स्थानों पर पीएम मोदी का स्वागत होगा. 

इसके बाद हस्तकला संकुल बड़ालालपुर के लिए रवाना होंगे. यहां करीब 3 हजार लोगों को सदस्यता अभियान के तहत पार्टी से जोड़ेंगे. पीएम मोदी हस्तकला संकुल में 50 वृक्षमित्रों से भी मुलाकात करेंगे. इसके साथ ही ये संभव है कि वह हस्तकला संकुल में बने संग्रहालय में लेजर शो की शुरुआत भी क सकते हैं. 10 करोड़ रुपये की लागत से बने इस संग्रहालय में शहर के खान-पान, पहनावे, त्योहार को डिजिटल दर्शाया गया है. 

लोकसभा चुनाव के बाद पीएम मोदी का अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में ये दूसरा दौरा होगा. इससे पहले वह 27 मई को शहर के मतदाताओं को भारी मतों से विजयी बनाने के लिए धन्यवाद देने आए थे.