मृतक आश्रितों को CM योगी ने बांटे नियुक्ति पत्र, आश्रित के बच्चे को दुलारते हुए कहा- इसे खूब पढ़ाना
Advertisement

मृतक आश्रितों को CM योगी ने बांटे नियुक्ति पत्र, आश्रित के बच्चे को दुलारते हुए कहा- इसे खूब पढ़ाना

कंचन लता को नियुक्ति पत्र देने के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनके साथ आए छोटे बच्चे को दुलार करते हुए बच्चे को खूब पढ़ाने की नसीहत दी. 

मृतक आश्रितों को CM योगी ने नियुक्ति पत्र वितरित किए.

वाराणसी:  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने वाराणसी दौरे के दौरान 20 मृतक आश्रितों को नियुक्ति पत्र वितरित किया. उन्होंने अमन कुमार को ग्राम विकास अधिकारी पद, प्रशांत कुमार मिश्रा को कृषि विभाग में कनिष्ठ सहायक पद पर, कंचन लता को शिक्षा विभाग में सहायक अध्यापक एवं पूजा मिश्रा को शिक्षा विभाग में ही परिचारक के पद पर नियुक्ति पत्र उपलब्ध कराए. 

छोटे बच्चे को दुलारते नजर आए सीएम योगी
कंचन लता को नियुक्ति पत्र देने के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनके साथ आए छोटे बच्चे को दुलार करते हुए कंचन लता से बच्चे को खूब पढ़ाने की नसीहत दी. वहीं नियुक्ति पत्र प्राप्त करने वाले लोगों से उन्होंने पूरी ईमानदारी एवं मेहनत से अपने दायित्वों का निर्वहन करने की भी नसीहत दी.

स्वतंत्र देव सिंह ने किया साफ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में लड़ा जाएगा यूपी चुनाव  

मृतक कर्मी का कोई भी ड्यूज बकाया न रहने के निर्देश
नियुक्ति पत्र वितरण के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा को निर्देशित करते हुए कहा कि मृतक कर्मियों के सेवागत लाभ का भुगतान प्राथमिकता के आधार पर सुनिश्चित कराया जाए. उन्होंने विशेष रूप से जोर देते हुए कहा कि किसी भी मृतक कर्मी का कोई भी ड्यूज किसी भी दशा में बकाया नहीं रहना चाहिए.

सफल रहा योगी सरकार का प्रयास, उत्तर प्रदेश में कोरोना वैक्सीन की बर्बादी 1% से भी कम 

कर्मियों को जारी किए गए नियुक्ति पत्र
जिलाधिकारी ने बताया कि जनपद में कुल 81 कोविड एवं नॉन कोविड के सरकारी कर्मियों को चिन्हित किया गया था. जिसमें से 27 लोगों को नियुक्ति पत्र जारी किया गया है, जिसमें से शुक्रवार को उपस्थित 20 लोगों को नियुक्ति पत्र उपलब्ध करा दिया गया. जबकि शेष 54 में से 13 लोगों के नियुक्ति प्राधिकारी शासन स्तर पर होने के कारण उनके नियुक्ति का प्रकरण शासन स्तर पर भेज दिया गया है. जबकि 41 लोगो ने अपने व्यक्तिगत कारणों से समय की मांग की है. जिसे भी शासन स्तर पर भेजा गया है.        

WATCH LIVE TV

Trending news