देवरिया में बड़ा सड़क हादसा, बेकाबू पिकअप ने सात को रौंदा, तीन की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2408012

देवरिया में बड़ा सड़क हादसा, बेकाबू पिकअप ने सात को रौंदा, तीन की दर्दनाक मौत

Deoria Road Accident : देवरिया में शुक्रवार रात को देवरिया-गोरखपुर मार्ग पर एक तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित हो गई. पिकअप दूसरी लेन में जा रही दो बाइक में टक्‍कर मार दी. 

Deoria Road Accident

Deoria Road Accident : देवरिया में बीती रात बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां एक तेज रफ्तार पिकअप ने रॉन्ग साइड सात लोगों को रौंद दिया. हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ऐसे हुआ हादसा 
दरअसल, देवरिया के गौरी बाजार थाना क्षेत्र के पोखरभिंडा चौराहे पर शुक्रवार रात करीब 9 बजे बेकाबू होकर एक पिकअप दूसरी लेन में चली गई. पिकअप ने दूसरी लेन में जा रही बाइक को टक्‍कर मार दी. हादसे में एक बाइक में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, चार अन्‍य लोग घायल हो गए. घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया. घायलों का महर्षि देवरहा बाबा मेडिकल कालेज में उपचार चल रहा है. 

गोरखपुर जा रहे थे बाइक सवार  
अपर पुलिस अधीक्षक दीपेंद्र चौधरी ने बताया कि तरकुलवा थाना क्षेत्र के वृंदावन गांव के रहने वाले दिलीप के चाची की तबीयत खराब है. उनकी चाची का गोरखपुर के एक अस्‍पताल में इलाज चल रहा है. दिलीप अपने दोस्‍त साहिल और समीर के साथ बाइक से चाची को खाना देने गोरखपुर जा रहे थे. पोखरभिंडा के पास बेकाबू पिकअप ने टक्‍कर मार दी. इसकी चपेट में एक और बाइक आ गई. हादसे में रत्‍नेश, दिलीप और साहिल को मृत घोषित कर दिया गया. 

दो की हालत गंभीर  
वहीं, दूसरी बाइक में सवार रत्नेश के जीजा राजू प्रसाद निवासी जंगल ठकुरही थाना कोतवाली रुद्रपुर समेत 4 लोग घायल हो गए. सभी को महर्षि देवरहा बाबा मेडिकल कालेज पहुंचाया गया. दो की हालत गंभीर बनी हुई है. सूचना पर मेडिकल कालेज सीओ सिटी संजय कुमार रेड्डी, सदर कोतवाल दिलीप सिंह भी पहुंच गए और घटना की जानकारी ली. 

देखें एक्‍सीडेंट का वीडियो : Deoria video: देवरिया में सड़क हादसा, बेकाबू पिकअप ने सात को रौंदा 

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Gorkhpur News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

यह भी पढ़ें : UP road accident: झांसी में डिवाइडर से टकराई कार, हादसे में 3 की मौत 
 

Trending news