Jaunpur news: भाभी के प्यार में पागल देवर ने उठाया ये खौफनाक कदम, मंजर देख कांप गए परिजन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2308568

Jaunpur news: भाभी के प्यार में पागल देवर ने उठाया ये खौफनाक कदम, मंजर देख कांप गए परिजन

Jaunpur news: देवर-भाभी का रिश्ता इस दुनिया में सब से ज्यादा खास माना जाता है, लेकिन आज समय में लोग इस रिश्ते का अलग ही मतलब निकालते है. ऐसा ही कुछ जौनपुर में हुआ जहां एक भाई ने किया यह काम..........

Jaunpur news

अजीत सिंह/ जौनपुर :  यूपी के जौनपुर में एक बार फिर खून के रिश्‍ते तार-तार हो गए. अपनी ही भाभी से अवैध संबंध में भाई ने बड़े भाई की गला दबाकर हत्‍या कर दी. पुलिस ने इस हत्‍याकांड का पर्दाफाश करते हुए छोटे भाई इरफान व उसके साथी सर्वेश को गिरफ्तार करने के बाद जेल में भेज दिया है. पुलिस को अपनी जांच में पता चला कि आरोपित का अपनी भाभी से अवैध संबंध था जिसमें भाई रोड़ा बन रहा था. इसलिए अपने बड़े भाई की गला काटकर हत्या कर दिया. घटना के 12 घंटे बाद ही पुलिस ने हत्याकांड का सफल अनावरण करते हुए आरोपियों को गिरफतार कर जेल भेज दिया. 

शव का पोस्टमार्टम
आपको बता दे की खुटहन थाना क्षेत्र के उसलौली गांव में 24 जून की सुबह ढईचा के खेत के पास एक युवक का शव‌ मिलने से पुरे गांव में हड़कंप मच गया था. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे के मामले की जांच में जुट गई. जांच के दौरान पुलिस को मृतक युवक की शिनाख्त सेराज अहमद निवासी कपसीया गांव के रुप में हुई. इस हत्या की खबर मिलते ही पुलिस अधीक्षक ने टीम गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दिए.

जांच पड़ताल शुरू हुई
मृतक के पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस अज्ञात के विरुध्द मुकदमा पंजीकृत जांच पड़ताल शुरू कर दिया. वहीं विवेचना के दौरान हत्या के पीछे मृतक का भाई का नाम निकल के बाहर आया. साक्ष्य संकल्न के आधार पर घटना का सफल खुलासा करते हुए जिसमें दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया, जिनके द्वारा यह बताया गया कि मृतक सेराज अहमद निवासी कपसिया की पत्नी से मृतक के भाई इरफान का अवैध सम्बंध था. जिसके बारे में मृतक को पता चल गया था, उसी कारण से अभियुक्त इरफान ने अपने दोस्त सर्वेश के साथ मिलकर पहले मृतक सेराज अहमद को शराब पिलाए उसके बाद उसरौली के सीवान में ले जाकर चाकू से गर्दन पर प्रहार कर उसे मौत के घाट उतार दिया. 

Trending news