Jaunpur News: सर्राफा व्यवसायी विक्रांत सेठ की हत्या का पर्दाफाश, प्रेमिका के चक्कर में दोस्त ने मारी दोस्त को गोली
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2473099

Jaunpur News: सर्राफा व्यवसायी विक्रांत सेठ की हत्या का पर्दाफाश, प्रेमिका के चक्कर में दोस्त ने मारी दोस्त को गोली

Jaunpur Hindi News: जौनपुर के  सराफा व्यवसायी विक्रांत सेठ की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. प्रेम प्रसंग के कारण दोस्तों के बीच विवाद बढ़ता गया. जिसके कारण बने  एक-दूसरे के दुश्मन.

Jaunpur News

Jaunpur News: यूपी के जौनपुर के अइलिया गांव में 26 वर्षीय सराफा व्यवसायी विक्रांत सेठ की हत्या ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी. घटना 5 महीने पुरानी रंजिश का परिणाम बताई जा रही है. पुलिस के अनुसार विक्रांत सेठ और सिधौनी गांव के आदेश रघुवंशी के बीच गहरी दोस्ती थी, जो एक विवाद के बाद दुश्मनी में बदल गई. घटना से पहले विक्रांत और आदेश के बीच मारपीट भी हुई थी, जिसके बाद आदेश ने विक्रांत को रास्ते से हटाने की योजना बनाई.

प्रेम प्रसंग के चलते की हत्या
पुलिस के अनुसार, विक्रांत सेठ की हत्या की वजह प्रेम प्रसंग था. आदेश रघुवंशी भी उसी लड़की से प्यार करता था, जिसका कुछ समय बाद विक्रांत सेठ के साथ प्रेम संबंध हो गया. इसी कारण दोनों के बीच विवाद बढ़ता गया, जिसके चलते मारपीट भी हुई. आदेश रघुवंशी और विक्रांत सेठ की गतिविधियों पर सुनील सरोज, जो विक्रांत के पड़ोसी दुकान हैं, ने भी नजर रखी थी. पुलिस इस मामले की गहराई से जांच कर रही है और प्रेम त्रिकोण को मुख्य कारण मानते हुए जांच को आगे बढ़ा रही है.

मर्डर की प्लानिंग और आरोपियों की गिरफ्तारी
आदेश रघुवंशी ने अपने तीन दोस्तों  सुनील सरोज, लालचंद और कांधा सिंह  के साथ मिलकर विक्रांत की हत्या की साजिश रची.  घटना के दिन उन्होंने विक्रांत पर नहर पुलिया के पास गोली चलाई, जिससे उसकी मौत हो गई. विक्रांत के परिवार ने शव को सड़क पर रखकर विरोध प्रदर्शन भी किया, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर स्थिति को शांत किया.

तीसरे आरोपी की गिरफ्तारी में जुटी पुलिस
पुलिस ने सर्विलांस और स्वाट टीम की मदद से दो अभियुक्तों आदेश रघुवंशी और सुनील सरोज  को कसिली तिराहे से गिरफ्तार किया. आदेश की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त  32 बोर की पिस्टल, जिंदा कारतूस और विक्रांत का बैग जिसमें दुकान की चाबी थी, बरामद की गई. पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही तीसरे आरोपी को भी गिरफ्तारी होगी. 

इसे भी पढे़: Varanasi News: पीएम मोदी दिवाली से पहले जाएंगे वाराणसी, काशी के लोगों को देंगे 1300 करोड़ की सौगात

Trending news